Voice Of The People

आखिर संजय राउत क्यों कर रहे हैं सुशांत के परिवार पर निजी टिप्पणियां?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसको लेकर महाराष्ट्र सरकार भी बौखला गई है। आज ही ईडी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती के साथ उनके भाई और पिता भी मौजूद थे। लेकिन इन सबसे अलग महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार भी सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच से घबराई हुई है। जब से मामला सीबीआई को सौंपा गया है तब से शिवसेना नेता अलग अलग बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। सवाल ये उठता है कि आखिर में महाराष्ट्र सरकार किसको बचाना चाह रही है?

रावत का बेतूका बयान

संजय रावत ने अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को निशाना बनाया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसके साथ ही मुंबई पुलिस की जांच पद्धति पर भी सवाल उठ रहे थे। लेकिन इसी बीच संजय राउत ने ऐसा बयान दिया जिससे लोगों का गुस्सा उनके ऊपर बढ़ गया। संजय राउत ने सुशांत के पिता पर ही सवाल उठा दिया। उनके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के अपने घरवालों से रिश्ते सही नहीं थे और उनके पिता ने दो शादी की थी। जिससे सुशांत सिंह राजपूत खुश नहीं थे। यह बयान शिवसेना के नेता संजय राउत ने सामना में दिया था इसके बाद सियासत तेज हो गई और फिर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सफाई दी। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सीधा कहा कि सुशांत के पिता ने सिर्फ एक ही शादी की है। उन्होंने कोई दूसरी शादी नहीं की है। यह सब मनगढ़ंत बातें हैं।

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत का सुशांत के परिवार के ऊपर निशाना लोगों को रास नहीं आया और लोगों ने संजय राउत पर बहुत निशाना साधा। यही नहीं सुशांत के चचेरे भाई ने भी संजय राउत के ऊपर मानहानि का केस करने को कहा है।

SHARE

Must Read

Latest