Voice Of The People

सड़क 2 के ट्रेलर ने बनाया नया रिकॉर्ड पढ़े पूरी रिपोर्ट।

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपॉटिज्म को लेकर जनता के बीच काफी ज़्यादा आक्रोश है। नेपॉटिज्म एक ऐसा टॉपिक है जिस पर कंगना रनौत कई सालों से खुल कर बात कर रहीं हैं, वहीं सुशांत की मौत के बाद भी पहले एक नेपॉटिज्म की थेओरी आ रही थी, जिसमे कहा गया था कि सुशांत को एक साथ कई फिल्मों से निकाल दिया गया था।

सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालों ने एक मोबाइल एप्लिकेशन (नेपोमीटर) बनाया है जिसमे फिल्मों के नाम डालने के बाद उस फिल्म में कितने Starkid हैं उस हिसाब से उन फिल्मों को नंबर दिए जाएंगे। जिस फिल्म को जीतने ज़्यादा नंबर मिलेंगे उस फिल्म को नेपॉटिज्म के मीटर पर सबसे उपर रखा जाएगा। आपको बता दे की सड़क 2 को नेपोमीटर पर 98% अंक मिले हैं।

महेश भट्ट की सड़क 2 का ट्रेलर जिस दिन से आया है लोग अलग अलग तरीके से फिल्म का विरोध कर रहे हैं। पहले क्यूंकि फिल्म OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं तो पहले ट्विटर पर लोगों ने हॉटस्टार को डिलीट करने की बात कर रहे थे। बाद में जब ट्रेलर यूट्यूब पर आया तब थोड़ी ही देर में उसे भारत का सबसे ज़्यादा नापसंद (Dislike) होने वाला वीडियो बना दिया गया।

आज सड़क 2 का ट्रेलर पूरे विश्व में तीसरा सबसे ज़्यादा ना पसंद होने वाला वीडियो बन चुका है। हालांकि यूट्यूब पर पहले स्थान पर अभी भी अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर का गाना ‘बेबी’ सबसे ज़्यादा dislike होने वाला वीडियो है, वहीं दूसरे स्थान पर ‘ यूट्यूब रिवाइंड 2018 ‘ वीडियो है अब इस श्रेणी में सड़क 2 का ट्रेलर भी अपनी जगह बना चुका है।

SHARE

Must Read

Latest