Voice Of The People

इस वीडियो के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की झूठ की खुली पोल

इस वीडियो के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती जो लगातार मीडिया और ईडी के सामने झूठ बोलती आई है उस झूठ से पर्दा हट चुका है। सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद उन्हें इंसाफ दिलाने की मुहिम में हर रोज एक नया तथ्य सामने आ रहा है जो मामले को कभी मजबूत तो कभी कमजोर बना देता है।

केस मजबूत तब बन जाता है जब सुशांत की मौत को आत्महत्या बताने वाले हालातों को झूठा साबित करते हुए कोई वीडियो या कोई सबूत सामने आते हैं। केस को कमजोर तब बना दिया जाता है जब ईडी को मुम्बई पुलिस द्वारा सहयोग नहीं किया जाता और कोई पुराना आधा-अधूरा सबूत सामने रखकर केस को उलझाने की कोशिश रिया द्वारा की जाती हैं।

सुशांत के वीडियो ने रिया को किया झूठा साबित

सुशांत सिंह राजपूत का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी चारों बहनों के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं। इस वीडियो में उनकी बहने उन पर गर्व करने की बात कह रही है और साथ ही उन्हें MS Dhoni कहती हुई दिख रही है।

इस वीडियो

रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले ही एक चैट का हिस्सा स्क्रीनशॉट के तौर पर अपने वकील द्वारा सार्वजनिक करके सुशांत और उनकी बहन प्रियंका से उनके बिगड़े हुए संबंधों को दर्शाने की कोशिश की थी।

बाद में उस चैट का भी खुलासा हुआ कि वह 1 साल पुराना मामला है जिसकी वजह भी रिया चक्रवर्ती ही थी, उन्होंने पहले उनकी बहन के खिलाफ गलत आरोप लगाए थे जिसकी वजह से सुशांत अपनी बहन से नाराज हो गए थे।

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

सुशांत सिंह के ख़ाते से 15 करोड़ निकाले गए, ईडी ने की पुष्टि, मैपिंग करके खोजें जाएंगे पैसे

क्यों सुशांत की कंपनी पर रिया के भाई शौविक के हस्ताक्षर चलते थे ?

क्यों सुशांत सिंह की कंपनी का IP-Address रिया से ईडी द्वारा पूछताछ वाले दिन ही बदल दिया गया ?

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

SHARE

Must Read

Latest