Voice Of The People

सुशांत सिंह के ख़ाते से 15 करोड़ निकाले गए, ईडी ने की पुष्टि, मैपिंग करके खोजें जाएंगे पैसे

सुशांत सिंह राजपूत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने के आरोप में सुशांत सिंह के पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप था कि उनके बेटे के खाते में कुल 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपए उसकी बिना इजाजत के निकाले गए थे।

ईडी ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को दो बार अपने दफ्तर बुला चुकी है लेकिन हर बार की तरह रिया चक्रवर्ती सवालों के जवाब में एक नई कहानी गढ़ने लगती है। ईडी जब भी उनसे खर्चे और उनकी बनाई प्रॉपर्टी से जुड़े सवालो को पूछती है तब रिया चक्रवर्ती के पास कोई भी जवाब नहीं होता है।

ईडी सुशांत और उनके करीबियों के खातो की करेगी मैपिंग

ईडी ने अपने जांच में सुशांत के कई खातों के लेनदेन पर नज़र डालने की कोशिश की है साथ ही उनसे जुड़े सभी नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड द्वारा किए खर्चे और लेन-देन पर नजर डाल रही हैं।

ईडी ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की क्रिएटिव मैनेजर जयंती साहा से 11 घंटे की पूछताछ की हैं लेकिन उन्होंने पैसों के खर्च के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

ईडी ने खातों से जुड़ी ट्रांजेक्शन को मैपिंग करने का निर्णय लिया है जिससे पता चल सके कि पैसों को छोटे-छोटे अमाउंट में अलग-अलग खातों मैं डाल कर किसी और खातों में ट्रांसफर तो नहीं किया गया।

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

क्यों सुशांत की कंपनी पर रिया के भाई शौविक के हस्ताक्षर चलते थे ?

क्यों सुशांत सिंह की कंपनी का IP-Address रिया से ईडी द्वारा पूछताछ वाले दिन ही बदल दिया गया ?

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest