Voice Of The People

पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर ने कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता, मौत से पहले हुई थी मेरी बात

सुशांत सिंह राजपूत केस दिनों दिन उलझता जा रहा है। एक तरफ महाराष्ट्र सरकार और पुलिस सुशांत की मौत को आत्महत्या साबित करने में लगी हुई है। जबकि सुशांत के दोस्त और उनके परिवार सुशांत की डिप्रेशन और आत्महत्या वाली थियोरी को नकार रहे है।

आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत से केवल 13 दिन पहले का अपने दोस्त और पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर कुशल ज़वेरी का व्हाट्सएप चैट सामने आया है।


जिसमें सुशांत ने 1 जून को कुशल ज़वेरी से पूछा

“कैसा है भाई? मै आशा करता हूं तुम अच्छे स्वास्थ्य और रॉकिंग होगे, मिस यू,

जय शिव संभू
सुशांत

जिसका रिप्लाइ कुशल ज़वेरी ने 2 जून को सुबह 9:42AM पर दिया।

कुशल ज़वेरी ने सुशांत को लिखा

आपको सुनकर अच्छा लगा भाई… मेरा स्वास्थ्य अच्छा है… लेकिन स्ट्रगल सभी के लिए है मैं उसमें से अपवाद नहीं हूं… आशा करता हूं आप के साथ सब कुछ ठीक है।


सुशांत ने 9:47AM पर कुशल ज़वेरी को रिप्लाइ किया

Yes भाई, मैं अभी अध्यात्म के साथ जुड़कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। जब भी मैं आत्मचिंतन करता हूं तो आपके साथ बिताए गोल्डन दिनों की याद आती है। मैं बस इतना कहना चाहता हूं जो भी हमने काम किया था हमें उस पर हमें गर्व करना चाहिए और एक साथ काम करने के आगे रास्ते ढूंढेंगे। हम हमेशा एक साथ है। कृपया मेरा प्यार सिड को भी देना।

रिपब्लिक टीवी के साथ कुशल ज़वेरी ने इंटरव्यू में कहा कि जो व्यक्ति आपके साथ अपने भविष्य के प्लान डिस्कस कर रहा हो, वह आत्महत्या कैसे कर सकता। कुशल ज़वेरी ने आगे कहा कि जब मै उनके साथ उनके घर पर आया था तब सुशांत कोई भी दवाई या फिर मेडिकल ट्रीटमेंट नहीं ले रहे थे। सुशांत का परिवार के साथ रिश्ते पर कुशल जवेरी ने कहा कि सुशांत अपनी बहनों से काफी प्यार करते थे, यह बिल्कुल गलत है कि सुशांत के अपने परिवार और बहनों के साथ रिश्ते खराब थे।

SHARE

Must Read

Latest