Voice Of The People

सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद,जानिए क्या कहा सुशांत की बड़ी बहन ने?

आज सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है जिसके बाद सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति की प्रतिक्रिया आई है। सुशांत की बड़ी बहन सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे विस्तृत परिवार को बधाई, यह पहला कदम है हमारी जीत और एक निष्पक्ष जांच की तरफ”

आपको बता दें, श्वेता सिंह कीर्ति एक और ट्वीट में लिखा कि भगवान आपका धन्यवाद! आपने हमारी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर दिया है लेकिन यह तो बस शुरुआत भर है और सच्चाई की तरफ बढ़ाया गया पहला कदम है हमें सीबीआई में पूरा विश्वास है।

 

जिस पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने ट्वीट किया कि हम न्याय के रास्ते में है दी।

सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों के काफी करीबी माने जाते थे। शिवसेना सांसद संजय राउत और रिया चक्रवर्ती द्वारा यह कहा गया कि सुशांत के अपने परिवार से संबंध ठीक नहीं थे। उसके बाद तमाम ऐसे वीडियो है जो यह केवल दिखाने के लिए काफी थे कि सुशांत अपने परिवार से काफी प्यार करते थे। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में संजय राउत ने यहां तक कह दिया था कि सुशांत के पिता की दो शादियां हुई है। जिसे परिवार ने बाद में बेबुनियाद बता दिया था।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के परिवार समेत लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली।

SHARE

Must Read

Latest