Voice Of The People

बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार ने किया समर्थन सुशांत सिंह मामले को CBI को देने के बाद जाहिर की खुशी

11 अगस्त को चले सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले को लेकर आज फैसला आया है। आज सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच अब CBI को सौंपी जाएगी, लगातार जाँच पर सवाल उठाए जा रहे थे कि मुंबई पुलिस अपनी जांच की प्रक्रिया को बिल्कुल भी ईमानदारी से नहीं कर रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरा देश उनके इंसाफ की मुहिम में जुड़ सा गया था, लेकिन जिस बॉलीवुड से सुशांत सिंह राजपूत आते थे उसी बॉलीवुड ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी।

बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा चेहरों को छोड़ दिया जाए तो पूरा बॉलीवुड एक तरफ या तो चुप था या फिर इस केस को दबाने की अंदरूनी साजिश रच रहा था।

कंगना राणावत ही एकमात्र बॉलीवुड से चेहरा थी, जिन्होंने पहले दिन से सुशांत सिंह राजपूत मौत को एक साजिश का हिस्सा बताते हुए CBI जांच की मांग उठाई थी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी किया समर्थन ?

इंसाफ दिलाने की दौड़ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए बॉलीवुड में किए नाइंसाफी को लेकर भी आवाज उठने लगे थे। लोगों का कहना था कि किस तरीके से सलमान खान, करण जौहर और शाहरुख खान जैसे लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी।

आज जब सुशांत सिंह राजपूत मामले को CBI को सौंप दिया गया है तो कई नामी चेहरे इस बात का समर्थन कर रहे हैं। इन्हीं चेहरों में सबसे बड़ा नाम अक्षय कुमार का सामने आए हैं । अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहां है कि “सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह केस को CBI को सौंप दिया है और सत्य की हमेशा जीत होनी चाहिए “

SHARE

Must Read

Latest