Voice Of The People

सुशांत पर “सुप्रीम फैसले” के बाद सुशांत के परिवार ने बयान जारी किया ,जानिए किसको परिवार ने धन्यवाद किया?

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी सुप्रीम कोर्ट ने आज सुबह ही यह ऐतिहासिक फैसला दिया आपको बता दें कि सीबीआई को जांच सौंपी जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग खुशी मना रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के अपराधियों को जल्द सजा मिलेगी और पूरा देश आने का कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत क्यों हुई।

सुशांत के परिवार का बयान

आपको बता दें कि पूरे घटनाक्रम के बाद  सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बयान जारी कर कहा कि “सुशांत के परिवार का मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनियाभर के करोड़ों फैंस का हृदय से आभार। सुशांत के प्रति आपके अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं।

हम श्री नीतीश कुमार, माननीय मुख्यमंत्री, बिहार सरकार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं। उन्होंने बधित न्याय प्रक्रिया को गति दी।

अब जब देश की सबसे विश्वसनीय इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी ने काम संभाल लिया है,हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा जरूर मिलेगी।

हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए। आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है।

देश से हमारा प्रेम अटूट है। आज और भी दृढ़ हुआ है।”

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मामला सीबीआई को सौंप दिया है। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा है कि अभी वह फैसले को पढ़ेंगे, उसके बाद वह प्रतिक्रिया देंगे। साथ ही मुंबई पुलिस कमिश्नर ने भी कहा है कि फैसले को पढ़ने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया देंगे। हालांकि सूत्रों के अनुसार खबरें आ रही है कि महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिव्यू पिटिशन दाखिल करेगी।

SHARE

Must Read

Latest