Voice Of The People

जेएनयू में प्रदीप भंडारी ने दिया लेक्चर, भारत में वोटिंग पैटर्न को समझाया

जन की बात के संस्थापक और ज़ी न्यूज़ के कंसल्टिंग एडिटर प्रदीप भंडारी शुक्रवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंचे थे। यहां पर उन्हें सेंटर फॉर मीडिया स्टडीज (CMS) में पीएचडी छात्रों को लेक्चर देने के लिए आमंत्रित गया था। लेक्चर का टॉपिक था “अंडरस्टैंडिंग द इंडियन वोटर”। प्रदीप भंडारी ने पीएचडी छात्रों को समझाया कि भारत का वोटर क्या सोचता है और किस प्रकार से भारत में वोटिंग होती है।

प्रदीप भंडारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मुझे आज जेएनयू में पीएचडी छात्रों को ‘भारतीय मतदाता को समझना’ विषय पर संबोधित करते हुए बहुत खुशी हुई। छात्र जिज्ञासु थे और उनमें देशभक्ति की भावना थी।जेएनयू बदल रहा है, बेहतर के लिए बदल रहा है। मैं कुलपति, डीन और सूची यादव को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे कैंपस में आमंत्रित किया।”

वहीं जेएनयू के X हैंडल से पोस्ट कर कहा गया, “प्रदीप भंडारी ने जेएनयू के सेंटर फॉर मीडिया स्टडीज में जन की बात पर चर्चा की। मीडिया और राजनीति पर व्याख्यान दिया, भारतीय मतदाताओं की मानसिकता और पूरे भारत में मतदान व्यवहार को निर्धारित करने वाले कारणों पर चर्चा की। सीएमएस में तीखे सवाल और व्यावहारिक बातचीत!”

SHARE

Must Read

Latest