Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया के हाथ से निकली फिल्म।

अमन वर्मा

रिया चक्रवर्ती को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं, पहले सुप्रीम कोर्ट ने रीया की याचिका को खारिज कर के सुशांत सिंह राजपूत केस को CBI को सौंप दिया है, वहीं दूसरी तरफ रिया के हाथ से एक और फिल्म निकाल गई है।

आपको बता दे की फिल्म निर्देशक लोम हर्ष लॉक डाउन से पहले अपनी आने वाली फिल्म के लिए रीया चक्रवर्ती को कास्ट करने की बात कर रहे थे, यहां तक कि रीया से इस बारे में बात भी हो चुकी थी और फिल्म प्रोजेक्ट शुरू भी होने वाला था। मगर कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस प्रोजेक्ट को टाल दिया गया था।

लोम हर्ष ने कहा कि, ‘हमने फिल्म में देरी की और अब जो भी हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े विवाद में रिया चक्रवर्ती की अहम भूमिका नजर आ रही है। इसलिए हमने फैसला किया है कि हम उन्हें अपनी फिल्म के लिए कास्ट नहीं करेंगे। साथ ही लोम हर्ष ने कहा कि रिया चक्रवर्ती बहुत सी चीजें जानती है क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी, इसलिए उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए।

वहीं CBI जांच की मंजूरी के बाद अब रिया पर शिकंजा और ज़्यादा कसा जाएगा, क्योंकि ED ने पहले ही साफ कर दिया था कि कैसे से जुड़ी महत्वपूर्ण डिजिटल सबूत मिटा दिए गए हैं। ऐसे में CBI जब जांच के लिए मुंबई पहुंचेगी तो रीया की मुश्किलें और ज़्यादा बढ़ जाएंगी।

आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत केस में रीया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पर मुख आरोपी के तौर पर FIR दर्ज की गई है।

कुछ दिनों पहले बॉलिवुड ने भी CBI जॉच की मांग उठने लगी थी, ऐसे तब होना शुरू हुआ था जब सुशांत के फैंस ने सड़क 2 के ट्रेलर को विश्व का तीसरा सबसे ज़्यादा नापसंद होने वाला वीडियो बना दिया।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest