Voice Of The People

सीबीआई ने मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस के दो अफसरों को किया समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को जांच शुरू किए केवल 5 दिन ही हुए है। सीबीआई अपनी जांच में उन सभी पहलुओं को खंगाल रही है जो सुशांत की मौत से जुड़े हो सकते है। आज सीबीआई ने मुंबई पुलिस के डीसीपी क्राइम अभिषेक त्रिमुखे से करीब 30 मिनट तक की पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक, डीसीपी से पूछताछ के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो अफसरों को समन भी भेजा है यानी इसका मतलब सीबीआई आज या कल मुंबई पुलिस के दो अफसरों से पूछताछ करेगी।

रिया चक्रवर्ती और अभिषेक त्रिमुखे के बीच पांच बार हुई थी फोन कर बातचीत

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में रिपब्लिक टीवी ने बड़ा खुलासा किया था और कहा था कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस के डीसीपी क्राइम अभिषेक त्रिमुखे के बीच फोन पर करीब 5 बार बातचीत हुई है। आखिर ऐसा क्या काम था डीसीपी को, जो सुशांत सिंह राजपूत केस में संदिग्ध रिया चक्रवर्ती को उन्होंने 5 बार कॉल किया?

पोस्टमार्टम की तस्वीरों से भी संतुष्ट नहीं है सीबीआई

कल मुंबई पुलिस के द्वारा सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम की तस्वीरें सौंपी गई थी। जिसके बाद सीबीआई मुंबई पुलिस द्वारा सौंपी गई पोस्टमार्टम की तस्वीरों से संतुष्ट नहीं हुई। सीबीआई ने कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

अभी तक कुल 5 संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है सीबीआई

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में अभी तक कुल 5 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के तथाकथित दोस्त सिद्धार्थ पठानी, कुक नीरज सिंह, दीपेश सावंत, सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रजत मेवाती और उनके सीए सिद्धार्थ श्रीधर।

SHARE

Must Read

Latest