Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संदीप सिंह कर रहा था मुंबई पुलिस के अफसरों से बात पढ़िए बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह की भूमिका पहले से ही संदिग्ध रही है। आखिर संदीप सिंह क्या किसी का भेजा हुआ मोहरा है। जिस तरीके से संदीप सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जो भी कागजी कार्यवाही थी हॉस्पिटल आदि की उन्होंने ही की है। जबकि संदीप सिंह सुशांत सिंह राजपूत के कोई खास दोस्त नहीं थे और महीनों से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई थी।

आज संदीप सिंह के कॉल डिटेल से एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संदीप सिंह मुंबई पुलिस के अफसरों से लगातार बातचीत भी कर रहा था। संदीप सिंह की कॉल डिटेल के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत केस के मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर को दो बार फोन किया जबकि इस केस में उप जांच अधिकारी वैभव जगताप को तीन बार कॉल किया था। संदीप और जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर की 15 जून को 90 सेकंड तक बातचीत हुई। संदीप और उप जांच अधिकारी भैरव की 17 जून से 18 जून के बीच 159 सेकंड तक बातचीत हुई।

आपको बता दें,संदीप सिंह की कॉल डिटेल से एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संदीप सिंह लगातार एंबुलेंस ड्राइवर से संपर्क में था। इस दौरान उसकी एंबुलेंस ड्राइवर से चार बार बातचीत हुई। जबकि उसने आखिरी बार एंबुलेंस ड्राइवर को कॉल सुशांत की मौत के 2 दिन बाद 16 जून को 9: 59PM पर किया था।

SHARE

Must Read

Latest