Voice Of The People

ब्रेकिंगी:- अब सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ करेगी

 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब सीबीआई एक और इंपॉर्टेंट पर्सन से पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि अब सीबीआई ने पूछताछ के लिए श्रुति मोदी को बुलाया है। वही श्रुति मोदी जो सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी है। सीबीआई अब श्रुति मोदी से भी पूछताछ करेगी। सीबीआई आज भी 4 लोगों से पूछताछ कर रही है। रिया चक्रवर्ती को आज लगातार तीसरे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया और उनसे कई घंटे से पूछताछ जारी भी है। सैम्यूल मीरांडा को भी पूछताछ के लिए सीबीआई ने बुलाया है। साथ ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ जारी है।

गौरव आर्या ड्रग्स सप्लाई करता था?

आपको बता दें कि ईडी के समन के बाद गौरव आर्य मुंबई पहुंच रहा है। कुछ ही देर में गौरव आर्या मुंबई पहुंचने वाला भी है। गौरव आर्या पर ड्रग सप्लाई करने का आरोप लग रहा है और रिया चक्रवर्ती के ड्रग चैट में गौरव आर्या का नाम है। गौरव आर्या पर इसी कारण ड्रग सप्लाई का भी आरोप लग रहा है। इस पूरे मुद्दे पर गौरव आर्य ने भी अपनी बात रखी है। गौरव आर्य ने कहा कि वो रिया से आखरी बार 2017 में मिला था। साथ ही उसने किसी ड्रग की सप्लाई नहीं की है। गौरव आर्या ने कहा कि वह सुशांत को नहीं जानता, ना ही सुशांत से उसने कभी मुलाकात की है। हालांकि उसने यह बात जरूर कही की आखिरी बार 2017 में उसने रिया से मुलाकात की थी।

सुशांत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिपब्लिक टीवी भी हर दिन नए खुलासे कर रहा है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई। उसके बाद मुंबई पुलिस और बॉलीवुड माफिया इस हत्या को सुसाइड बनाने में जुटे हुए थे। एक हद तक वह इस थ्योरी में कामयाब भी हो गए थे लेकिन बाद में रिपब्लिक टीवी ने ऐसा एक्सपोज किया कि उनका पूरा काला चिट्ठा बाहर आ गया। ड्रग माफिया से लेकर बॉलीवुड माफियाओं तक को एक्सपोज किया गया। मामला सीबीआई तक पहुंचा और सीबीआई जैसे-जैसे पूछताछ करती जा रही है धीरे-धीरे राज खुलते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ पठानी जो कि अभी तक सबसे मासूम होने का दावा करते हैं वह सरकारी गवाह बनने को भी तैयार हो रहा है। नारकोटिक्स विभाग ने भी अपना काम संभाल लिया है और ड्रग्स को लेकर नारकोटिक्स विभाग भी जांच कर रहा। कंगना राणावत ने भी बड़ा आरोप लगाया और कहा कि बॉलीवुड के 99% लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि बॉलीवुड में ड्रग्स कोई नई बात नहीं है। 1 साल पहले भी एक वीडियो आई थी जिसमें कुछ बड़े स्टार ड्रग्स का सेवन खुलेआम कर रहे थे। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

SHARE

Must Read

Latest