Voice Of The People

बॉलीवुड में उठी डोप टेस्ट की मांग, पढ़े पूरी रिपोर्ट।

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा ड्रग एंगल निकलने के बाद, अब बॉलीवुड पर भी शक की निगाहे उठने लगी हैं। मध्य प्रदेश के गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर को पत्र लिखकर खिलाड़ियों की तरह फिल्म स्टार्स काफी डोपिंग टेस्ट कराने की मांग की है। श्री सारंग ने पत्र में कहा की आजकल युवाओं में फिल्म अभिनेता एक बड़े आइकन की तरह उभर कर आए हैं ऐसे में यह जरूरी है कि वह फिल्म अभिनेता किसी भी प्रकार की बुरी लत या नशे से दूर रहें ताकि वह युवाओं को ऐसा करने के लिए प्रेरित ना कर सकें इसलिए ऐसा जरूरी है कि किसी भी फिल्मी सितारे को अगर वह ड्रग एडिक्ट है तो उसे फिल्मों में काम करने नहीं दिया जाए।

 

उन्होंने आगे कहा कि जैसे देश में वाडा और नाडा जैसे संस्थान है जो कि खिलाड़ियों के डोपिंग टेस्ट की जांच करती हैं वैसे ही देश में एक फिल्म स्टार्स के लिए भी ऐसी ही एजेंसी बनाई जानी चाहिए जो फिल्म सितारों की जांच करेगी। आपको बता दें कि इससे पहले रिपब्लिक भारत को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना रनौत ने भी ठीक यही बात कही थी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग पार्टियों के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स को रोकने के लिए एक बड़ी मुहिम चलाई जानी चाहिए।

 

कल यानी मंगलवार को ड्रग एंगल में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ जिसमें एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया गया उस ड्रग पेडलर ने शोविक चक्रवर्ती के साथ अपने संबंधों को स्वीकारा और कहा की वो शोविक को ड्रग्स सप्लाई करता था। आज सुशांत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा की भी चैट बाहर आती है, इसे भी ड्रग्स के साथ जोड़ा जा रहा है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest