Voice Of The People

करण जौहर पर NCB की नजर, कर सकती है पूछताछ

करण जौहर पर NCB की नजर पड़ चुकी है। NCB लगातार बॉलीवुड और मुंबई में चल रहे हैं ड्रग माफिया और उससे संबंधित लोगों की पूछताछ और धरपकड़ में लगी हुई है। रिया और उनके भाई शोविक से लेकर कई लोगों की गिरफ्तारी भी NCB की जांच के बाद की जा चुकी है।

NCB के इसी जांच का असर बॉलीवुड सितारों के मुंबई छोड़ने में दिख रहा है। बॉलीवुड पर ड्रग लेने के आरोप लगते ही, हम साथ-साथ है वाली बॉलीवुड दो घड़ों में बट गई है।

एक तरफ जहाँ रवि किशन ड्रग पर बॉलीवुड को घेरते नज़र आते हैं तो वही जया बच्चन उनको ‘थाली में झेद करने वाला’ बताने लगती है। कंगना कई सितारों का नाम लेकर नार्को टेस्ट करवाने की बात कहती है तो वही उर्मिला मातोंडकर कंगना के अपने राज्य हिमाचल को नशे का अड्डा बता देती है। ये सब बाते साफ दर्शाती हैं कि जब से मामला NCB के पास आया है तभी से बॉलीवुड में काले बादल की तरह छा गया है।

करण जौहर पर NCB की क्यों पड़ी नज़र ?

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग का इतना बड़ा माफिया सामने आने लगा तो लोगो की नज़र पिछले साल सोशल मीडिया पर करण जौहर द्वारा शेयर की हुई उस वीडियो पर गया जिसमे बड़े सितारे नशे कर रहे थे और साथ ही उस समय काफी विवाद भी हुआ था इसको लेकर।

अब इसी वीडियो पर सवाल उठ रहे हैं कि जिसमे मलाइका अरोरा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और विक्की कौशल जैसे बड़े सितारे नशे में धुत दिख रहे थे। विकी कौशल के पास सफेद पाउडर जैसा भी रखा दिखा था और वे नाक में कुछ सूंघते हुए दिख रहे थे।

बॉलीवुड में नशे के इस मकड़ जाल का ये वीडियो छोटा सा अंस बताया जा रहा है। इसी को लेकर NCB ने इस वीडियो की फोरेंसिक जांच करवाने का फैसला किया है ताकि सही से मामले को समझा जा सके

 

SHARE

Must Read

Latest