Voice Of The People

प्रदीप भंडारी को मुंबई पुलिस ने भेजा एक और समन, पूछताछ के लिए खार पुलिस स्टेशन बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए आवाज उठाने वालों को महाराष्ट्र पुलिस और सरकार लगातार परेशान कर रही है। बता दें कि रिपब्लिक टीवी, अर्णब गोस्वामी और प्रदीप भंडारी ने लगातार सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए आवाज उठाई, लेकिन अब महाराष्ट्र पुलिस लगातार सरकार के इशारे पर प्रदीप भंडारी और अर्नब गोस्वामी को परेशान कर रही है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने प्रदीप भंडारी को समन किया था।जिसके लिए उन्होंने हाईकोर्ट में बेल के लिए अप्लाई किया। आपको बता दें कि कोर्ट ने प्रदीप भंडारी की बेल को कल ही एक्सेप्ट कर लिया था, लेकिन अब फिर से मुंबई पुलिस प्रदीप भंडारी को परेशान करने पर जुटी हुई है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के 34 बड़े प्रोडक्शन हाउस ने भी प्रदीप भंडारी ,अर्णब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। लगातार बॉलीवुड के काले कारनामों को रिपब्लिक टीवी और प्रदीप भंडारी सामने ला रहे थे, जिससे खफा बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस ने शिकायत की।

आपको बता दें कि जन के बात के फाउंडर एंड सीईओ और रिपब्लिक टीवी के कंसल्टिंग एडिटर प्रदीप भंडारी को खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए कल ही बुलाया गया है। प्रदीप भंडारी अपनी पूरी टीम जन की बात के संग बिहार चुनाव का आकलन कर रहे हैं। 7 नवंबर को बिहार चुनाव पर सबसे बड़ा एग्जिट पोल रिपब्लिक टीवी पर प्रसारित होगा। इसी क्रम में प्रदीप भंडारी बिहार में थे। लेकिन अब मुंबई पुलिस काम में खलल डाल रही है और उनको कल ही मुंबई बुलाया है। लेकिन प्रदीप भंडारी ने कानून का सम्मान करते हुए कल मुंबई जाकर पुलिस के सामने पेश होने का फैसला किया है और वह कल मुंबई जाएंगे। पुलिस की पूछताछ में शामिल होंगे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest