Voice Of The People

जन की बात के कैमरे पर रुपए बांटते कैद हुए टीएमसी के मंत्री, बीजेपी पहुंची चुनाव आयोग

पश्चिम बंगाल में कल पहले चरण की वोटिंग होनी है। कल पश्चिम बंगाल में पहले चरण में 30 सीटों पर मतदान होने हैं। इसी बीच जन की बात ने एक बहुत बड़ी खबर को ब्रेक किया है। आपको बता दें कि जन की बात के कैमरे पर टीएमसी के वर्तमान विधायक, मंत्री और प्रत्याशी कैमरे पर रंगे हाथ लोगों को धन बांटते हुए पाए गए हैं। आपको बता दें कि शांतिराम महतो बंगाल सरकार में मंत्री हैं और वर्तमान में बलरामपुर से टीएमसी के विधायक हैं। आपको बता दें कि बलरामपुर सीट पुरुलिया जिले के अंदर आती है और शांतिराम महतो को टीएमसी ने उम्मीदवार भी यहीं से बनाया है। बता दें कि कल जब यह चुनाव प्रचार कर रहे थे तब यह जन की बात के कैमरे पर लोगों को धन बांटते हुए कैद हो गए।

 

 

जन की बात ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो डाला है जिसमें टीएमसी के मंत्री शांतिराम महतो अपने कुर्ते के जेब में हाथ डालते हैं और उसमें से कुछ पैसे निकालते हैं। इसके बाद वह पैसे एक वोटर को देते हैं और उनके आसपास भी कई लोग होते हैं और कुछ लोग वीडियो भी बना रहे होते हैं। इस दौरान वोटर पैसे लेता है और उसके बाद हाथ जोड़ता हुआ दिख रहा है। फिर टीएमसी के विधायक शांतिराम महतो आगे चल देते हैं।

बता दें कि जैसे ही जन की बात इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करता है ,तुरंत बीजेपी भी हरकत में आ जाती है। बीजेपी के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि “पहले चरण की वोटिंग से पहले टीएमसी विधायक पैसे बांट रहे हैं। क्या चुनाव आयोग इसको संज्ञान लेकर कार्रवाई करेगा? खबर यह भी आ रही है कि बीजेपी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से भी मिलेगा। आपको बता दें कि पुरुलिया जिले की बलरामपुर सीट पर कल यानी कि पहले ही चरण में चुनाव होने हैं।

SHARE

Must Read

Latest