Voice Of The People

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह के लिए भेजे आम, तो वहीं शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री शाह से की मुलाकात

बंगाल की राजनीति में हमेशा हलचल मची रहती है। आपको बता दें कि आज दोपहर बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे। पिछले 1 महीने में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शुभेंदु अधिकारी ने तीन बार दिल्ली आकर मुलाकात की है। आज शुभेंदु अधिकारी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान खास बात यह रही कि गृहमंत्री शाह से मिलने के बाद शुभेंदु अधिकारी सीधे सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के घर उनसे मिलने पहुंच गए। बंगाल में जब से शुभेंदु अधिकारी नेता प्रतिपक्ष बनाए गए हैं उसके बाद से ही बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और हिंसा प्रभावित इलाकों में लोगों की मदद भी कर रहे हैं।शुभेंदु अधिकारी के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता से मुलाकात के बाद लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं।

 

हाल ही में एनएचआरसी की टीम कोलकाता हाईकोर्ट के निर्देश पर बंगाल के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंची थी, जहां पर टीम के ऊपर हमला हुआ। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने एक सीमित बनाई थी और सीमित को हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने का निर्देश दिया गया था। साथ ही रिपोर्ट जमा करने को कहा गया था।

 

वहीं पर आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बंगाल से आम भेजा। हालांकि ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार , आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और अन्य नेताओं को भी आम भेजा। हालांकि ममता बनर्जी द्वारा देश के बड़े नेताओं को उपहार भेजने का मामला नया नहीं है। वह पहले भी नेताओं को हर वर्ष कुछ उपहार भेजती रहती हैं। इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ही जिक्र किया था कि ममता दीदी उनके लिए खुद कुर्ते चुनकर बंगाल से भेजती हैं और उन्हें बंगाली मिठाईयां पसंद है, इसलिए मिठाईयां भी भेजती हैं।

SHARE

Must Read

Latest