Voice Of The People

जनता का मुकदमा के दूसरे एपिसोड में बंगाल गैंगरेप पीड़िता का मुद्दा उठाया गया

आज 19 जुलाई रात 8 बजे से इंडिया न्यूज़ चैनल पर शुरू हुआ प्रदीप भंडारी का नया शो “जनता का मुकदमा”।

1 घंटे के इस शो में प्रदीप ने बंगाल में हुई हिंसा का मुद्दा उठाया और बीजेपी कार्यकर्ता अविजित सरकार की मौत से जुड़े कई राज खोले।

प्रदीप ने इस शो में अविजित सरकार के भाई विश्वजीत सरकार और उनकी मां को लाइव जोड़ा,पीड़ित परिवार ने अविजित के मौत के बारे में खुल कर बताया की कैसे एक भाई और मां के सामने ही उनके बेटे को बेरहमी से मार दिया गया।

पीड़ित परिवार ने पूरे डिबेट शो में टीएमसी के नेताओं पर आरोप लगाया और कहा की TMC विधायक भी इस हत्या में शामिल है।

ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए विश्वजीत सरकार ने कहा की उनके भाई की हत्या पुलिस के सामने TMC के गुंडों द्वारा कर दी गई थी।

इंसाफ की गुहार लगाते लगाते अविजित की बूढ़ी मां टेलीविजन पर लाइव फूट फूट कर रोने लगी।

जनता का मुकदमा में वकील बने प्रदीप भंडारी ने एनएचआरसी की रिपोर्ट दिखाते हुए टीएमसी से लगातार सवाल पूछा प्रदीप ने कहा की जब कोलकाता हाई कोर्ट ने भी अपने बयान में इस घटना को निंदनीय बताया और राज्य सरकार को फटकार लगाई लेकिन इसके बावजूद कोई ठोस करवाई होती नजर नहीं आई।

प्रदीप भंडारी ने शो में अपनी दलील रखते हुए सीबीआई जांच की मांग की इसके साथ ही उन्होंने कहा की जब सारे सबूत हैं उसके बाद भी सरकार और पुलिस करवाई क्यों नही कर रही है?

प्रदीप ने शो में जुड़े टीएमसी की सांसद अपरूपा पोद्दार से सवाल किया की जब टीएमसी विधायक परेश पाल का नाम इस हत्या में आया उसके 70 दिनों बाद भी पुलिस ने उनसे पूछताछ क्यों नहीं की ?

जनता का मुकदमा के दूसरे एपिसोड में बंगाल गैंगरेप पीड़िता का मुद्दा उठाया गया
जनता का मुकदमा के दूसरे एपिसोड में बंगाल गैंगरेप पीड़िता का मुद्दा उठाया गया

इसपर अपरूपा पोद्दार कुछ ठोस जवाब नहीं दिया और मुद्दे से भटकाने की कोशिश की।

प्रदीप के शो जनता का मुकदमा में पीड़ित परिवार से विश्वजीत सरकार और उनकी मां इसके अलावा गेस्ट पैनलिस्ट में बीजेपी प्रवक्ता तुहिन सिन्हा,टीएमसी सांसद अपरूपा पोद्दार,प्रवक्ता बीजेपी शिशिर बजोरिया, बिनय सिंह राजनीति विशेषज्ञ,साकिर अली टीएमसी,राहुल लाल राजिनित विशेषज्ञ जुड़े और अपनी बातें रखी।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest