Voice Of The People

लगातार दूसरे दिन भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा देश भर के लोग इंसाफ की मुहिम से जुड़े

 

बंगाल हिंसा के पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदीप भंडारी ने जो मुहिम शुरू की है, उस मुहिम में जनता का मुकदमा के दूसरे दिन भी जनता का भरपूर साथ देखने को मिला ।
एक ओर जहां शो को डेली हंट एप्प पर 50 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइव देखा वहीं दूसरी तरफ ट्विटर और हिंदुस्तानी सोशल मीडिया एप्प कू पर #BengalRapeHorror नबर एक पर ट्रेंड हुआ । देश भर से करीब 1.25 लाख से ज्यादा लोगों ने इस हैशटैग के साथ ट्वीट कर बंगाल हिंसा की इस मुहिम में प्रदीप भंडारी का साथ दिया । शो के पहले एपिसोड में बंगाल हिंसा में TMC के गुंडों द्वारा मार दिए गए अविजीत की माँ और भाई के बाद कल शो में बंगाल हिंसा के दौरान ही TMC के लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार पीड़िता एक लड़की का लाइव इंटरवयू हुआ । लड़की की पीड़ा और उसके साथ हुई इस दरिंदगी की कहानी सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए ।

 

@DilipBhandariIN ने लिखा:- प्रदीप तथा जन की बात की टीम देश तथा समाज के लिए निस्वार्थ भावना से पवित्र काम कर रहे है । आप सभी का अभिनंदन”

@Rajput_Ramesh ने ट्विटर पर लिखा:- “पश्चिम बंगाल में अफरातफरी का माहौल है और मीडिया घराने के लोग लोगों की दुर्दशा और चीख-पुकार को नजर अंदाज कर रहे हैं, ऐसे कठिन समय में @pradip103 भाई चुनाव बाद बंगाल हिंसा के असली एजेंडे और सच्चाई को उजागर करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं ।

@abhijitmajumdar ने लिखा:- #BengalRapeHorror “आप जितना भी चाहें लेकिन बंगाल को अब सार्वजनिक हत्याओं, बदला लेने वाले बलात्कार, धर्मांतरण, सांस्कृतिक अधिग्रहण से नहीं बचाया जा सकता है। यह कम्युनिस्ट अतीत और खिलाफत के भविष्य के बीच का सैंडविच है – दो विचारधाराएं जो आत्मा को बेहतरीन सभ्यताओं से बाहर निकालने के लिए जानी जाती हैं।

@tuhins ने लिखा:- #BengalRapeHorror की अध्यक्षता एक महिला मुख्यमंत्री कर रही हैं, यह और भी घृणित है। जबकि अधिकांश मीडिया घरानों ने इसे आसानी से नजरअंदाज कर दिया है, खुशी है कि हमारे पास एक या दो हैं जो राज्य प्रायोजित आतंक को बहादुरी से उजागर कर रहे हैं।

इन सब के अलावा भी देश भर से इस शो के समर्थन में भर भर के प्रतिक्रियाएं आयी हैं, बिहार, उत्तर प्रदेश, पूर्वांचल और खुद बिहार की जनता ने शोसल मीडिया पर प्रदीप भंडारी को अपना समर्थन दिया है ।
शो में प्रदीप भंडारी ने बंगाल हिंसा में TMC के गुंडों द्वारा सामूहिक बलात्कार पीड़िता का इंटरव्यू किया । पीड़िता ने देश के सामने बयां की अपने साथ हुई बर्बरता की कहानी । जिसके बाद प्रदीप भदारी ने TMC नेता ममता चटोपाध्याय से किये तीखे सवाल, जिसके जवाब में TMC नेत्री के पास कुछ नही था और वो फहर उधर की बातें कर जनता को बरगलाने का काम करती हुई नजर आईं ।
लोगों ने अब खुद अपनी आवाज़ सोशल मीडिया के माध्यम से उठानी शुरू कर दी है । लोग TMC और ममता बैनर्जी से सवाल कर रहे हैं और पीड़िता के लिए इंसाफ मांगना शुरू कर चुके हैं ।
उम्मीद है प्रदीप भंडारी की ये मुहिम जल्द ही बंगाल हिंसा में पीड़ित सभी लोगों को इंसाफ दिलाने में कामयाब होगी ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest