Voice Of The People

जनता का मुकदमा दसवें दिन भी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड, 30 हज़ार से ज्यादा ट्वीट्स

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव

जनता का मुकदमा सोसल मीडिया पर  लगतार ट्रेंड हो रहा प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा आज दसवें दिन भी ट्विट्टर और कू पर टॉप ट्रेंड पर रहा ।

ट्विटर पर लोगों ने आज के हैशटैग #SpeakAgainstTalibaan के साथ 27 हज़ार से ज्यादा ट्वीट किए और मात्र 30 मिनट के अंदर यह हैशटैग ट्विटर और भारतीय सोशल मीडिया ऐप कू पर टॉप ट्रेंड हो गया

इंडिया न्यूज़ पर आज जनता का मुकदमा पर प्रदीप भंडारी ने भारतीय फ़ोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की हत्या का मुद्दा उठाया । दानिश सिद्दीकी एक भारतीय पत्रकार थे, जिनकी पिछली 16 जुलाई को अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद देश के सभी तथाकथित लिबरल लोगों ने दानिश की मौत पर शोक तो जताया लेकिन तालिबान को दोषी नही ठहराया ।
प्रदीप भंडारी ने आज वाशिंगटन एक्जामिनर की एक रिपोर्ट साझा करते हुए दानिश सिद्दीकी की मौत का सारा सच जनता के सामने रखा ।
रिपोर्ट के हवाले से प्रदीप ने बताया कि दानिश सिद्दीकी की मौत युद्ध के दौरान गोलियां लगने से नही बल्कि तालिबान ने उनकी बड़ी क्रूरता से हत्या की, और वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो एक भारतीय नागरिक थे ।
इसके अलावा आज जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी के साथ अमेरिकी राजदूत तरार भी जुड़े और उन्होंने अफगानिस्तान के हालात और तालिबान के बढ़ते आतंक पर अपना पक्ष बताया ।
इसके साथ ही साथ प्रदीप ने देश के तथाकथित ‘फर्जी लिबरल’ खेमे से तालिबान को ज़िम्मेदार न ठहराए जाने और तीखे सवाल किए, जिसके बाद शो पर अलग अलग पक्षों में तीखी बहस हुई ।

इसी के साथ आज दसवें दिन भी जनता का मुकदमा ने लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर नया रिकॉर्ड बनाया, साथ ही साथ पिछले दस दिनों में शो को डेली हंट ऐप पर 27 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने लाइव देखा । जो कि अपने आप मे एक बड़ी बात है ।
फिलहाल जनता का मुकदमा की पूरी टीम बेहद उत्साहित है और उम्मीद है अगले एपिसोड में प्रदीप भंडारी एक और बडा धमाका करेंगे।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE