Voice Of The People

सिर्फ 12 दिन में “जनता का मुकदमा” ने रचा इतिहास, बनाए कई कीर्तिमान: जनता के प्यार से बना प्राइम टाइम में देश का No.1 शो

अनु प्रिया

जनता का मुक़दमा कार्यक्रम ने अपने 12 दिनों के सफर मे ही कई उच्चाइयों को अपने नाम कर लिया है। ये सब सिर्फ जनता के प्यार और भरोसे के वजह से ही संभव हो पाया है।

 

इस कार्यक्रम के पहले ही दिन प्रदीप भंडारी ने ये स्पष्ट कर दिया था कि ये कार्यक्रम सिर्फ औऱ सिर्फ जनता के हित के लिये ही किया जा रहा है। जनता का मुक़दमा का हर एक मुक़दमा जनहित के लिए ही लड़ा गया है। इस कार्यक्रम का बस एक ही मकसद रहा है बेजुबान पीड़ितों की आवाज़ बनना, चाहे फिर बंगाल की बेटी हो या फिर बिहार का बेटा… न्याय की इस मुहिम में प्रदीप अपनी ओर जनता की आवाज बुलंद करने के लिए प्रदीप भंडारी औऱ उनकी पूरी टीम इसके लिये हर संभव प्रयास करती है।

जनता का मुकदमा कार्यक्रम में जनता इसी प्रयास को समझते हुए अपना भरपूर समर्थन दिया हैं।  जिसके वजह से जनता का मुकदमा जो कि इंडिया न्यूज़ पर सोम-सुक्र वार रोज रात 8 बजे आता हैं,आज इस कार्यक्रम को हर प्लेटफॉर्म पर पहचान मिल रही है।स

मौजूदा समय में जनता का मुकदमा 8 बजे का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है, इसके अलावा 7 लाख से ज्यादा ट्वीट के साथ जनता का मुकदमा हर दिन देश का डिजिटल ट्रेंड बनता आ रहा है।

जनता का मुकदमा ने कू ऐप पर भी अपनी अलग ही पहचान बना ली है।

डेली हंट पर भी हर दिन 1 लाख से ज्यादा दर्शक प्रतिदिन लाइव शो से जुड़ कर प्रदीप भंडारी की इस मुहिम को और मजबूत बना रहे हैं।

जनता का मुकदमा ने जीता हैं देश का दिल

प्रदीप भंडारी ने इस मुहिम को अपनी पूरी निष्ठा से आगे बढ़ाया है। लाखों लोगों ने अपने ट्वीट के जरिए प्रदीप भंडारी का बहुत अभिनंदन भी किया हैं।

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest