Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने खोला बॉलीवुड में नशेड़ियों का काला चिट्ठा, पढ़िए जनता का मुकदमा पर उनकी दलील

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

आर्यन खान ड्रग्स मामले को आज तीन दिन हो चुके हैं, एक तरफ NCB की टीम इन नशेड़ी, गंजेड़ी, चरसियों पर अपना शिकंजा कसती जा रही है वहीं दूसरी तरफ इन ड्रग गैंग के लोगों को मासूम घोषित करने के लिए बॉलीवुड की कोशिश और तेज होती गयी हैं । प्रदीप भंडारी ने आज जनता का मुकदमा पर लगातार तीसरे दिन बॉलीवुड के नशेड़ियों के खिलाफ अपनी मुहिम को जारी रखते हुए कुछ और तथ्य और सबूत रखे जिससे यह साबित होता है कि पूरा का पूरा बॉलीवुड दोहरे मापदंडों के साथ एक तरफ तो ड्रग्स के खिलाफ़ अभियान चलाता है वहीं दूसरी तरफ आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में पकड़े जाने पर अपना मुह बन्द कर बैठा हुआ है ।

आज जनता का मुकदमा पर प्रदीप भंडारी ने अपनी दलील दी: ‘जो लोग ये कह रहे हैं कि बॉलीवुड सॉफ्ट टारगेट है, मैं उनको, उनके नादान ट्रोलर्स और उनकी पीआर टीम को कुछ तथ्य बताना चाहता हूं।

प्रदीप भंडारी ने आगे अपने तथ्य रखते हुए कहा: ‘ये रेड समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने एक लग्जरी क्रूज में की है, न कि फिल्मिस्तान या किसी फिल्म पार्टी में। आर्यन वहां अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। आर्यन ने खुद कोर्ट में यह कहा है कि वो ड्रग्स लेता है। NCB ने ‘मासूम’ आर्यन के खिलाफ कोई टार्गेटेड ऑपरेशन नही किया है ।

उन्होंने NCB की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि: ‘ऑपरेशन अभी खत्म नही हुआ है, देश भर में रेड हो रही हैं, हर दिन ड्रग माफिया पकड़े जा रहे हैं, हर दिन कार्यवाही हो रही है। तो फिर यह दलील देना की स्टार का बच्चा क्यों ? मैं कहता हूं स्टार का बच्चा क्यों नही ?

बॉलीवुड पर ड्रग्स के सेवन को आम करने का इल्जाम लगाते हुए प्रदीप भंडारी ने आगे कहा: ‘आपने ड्रग्स के सेवन को आम कर दिया, उसे कूल दिखाया, आपने फिल्मों में इसे प्रमोट किया। आप पहले ड्रग को प्रमोट करते हो, फिर एंटी ड्रग पर फ़िल्म बनाते हो और जब खुद का कोई पकड़ा जाता है तो खुद को मासूम बताते हो।

इस तरह के और भी कई खुलासे और तथ्यों को रखते हुए आज प्रदीप भंडारी ने बॉलीवुड पर कई तीखे सवालों से हमला बोला, प्रदीप भंडारी की पूरी दलील आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं ।

साथ ही इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए आप जन की बात को ट्विट्टर पर @jankibaat1 टैग कर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest