Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का बॉलीवुड में नशेड़ियों के खिलाफ मुकदमा, बोले – “नशे को नॉर्मल नहीं लेना है”

- Advertisement -

तोषी ,जन की बात

मैं सभी माता पिता से अपील करता हूं कि देखिए अपने आस पास, नशे को नॉर्मल नहीं लेना है। कोकीन के राजा और कोकीन की रानी को नॉर्मली नहीं लेना है। जनता के वकील प्रदीप भंडारी ने लड़ा देश के युवाओं के लिए सबसे बड़ा मुकदमा।

भारत के नौजवानों को ड्रगवुड से बचाने के लिए जनता का मुकदमा में आम जनता के वकील प्रदीप भंडारी ने लड़ा नशे के खिलाफ मुकदमा। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर चल रही ड्रग पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 9 लोगों को एनसीबी ने छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। प्रदीप भंडारी ने बॉलीवुड के नशेड़ी और गंजेड़ी के खिलाफ मुकदमा लड़ते हुए दलील पेश की। प्रदीप भंडारी ने अपनी दलील में कहा कि सिर्फ बॉलीवुड नहीं, बल्कि पूरे देशभर से ड्रग्स की सफाई करने का समय आ गया है।

आपको बताते चलें कि चार अक्टूबर को मुंबई के किला कोर्ट ने आर्यन खान समेत कई आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में भेज दिया गया है। कार्यक्रम में भाजपा की सीनियर नेता श्वेता शालिनी और राजनीतिक विश्लेषक प्रीति पांडे के अलावा अभिनेत्री प्राची अधिकारी, अभिनेता शिवा और शिवसेना लीडर संजय गुप्ता, एनसीपी प्रवक्ता बृजमोहन श्रीवास्तव शामिल रहे। प्रदीप भंडारी ने अभिनेता शिवा और भाजपा की सीनियर नेता श्वेता शालिनी से सवाल करते हुए कहा कि शाहरुख खान के मासूम बेटे आर्यन खान के फोन की चैट को लेकर उनके वकील सतीश मानशिंदे कहते है कि अगर कोई चैट मिली है जिसमें ड्रग्स का जिक्र किया गया है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि वो ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़ा हुआ है। प्रदीप भंडारी आगे कहते है कि ऐसे नशेड़ी और गंजेडी लोगो को बॉलीवुड से हटना चाहिए, इस बारे में आप लोग खुल कर क्यों नहीं बोलते हो।

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान पर पिछले चार साल से ड्रग से सेवन का आरोप लगाया है। प्रदीप भंडारी ने बॉलीवुड में चल रहे नशे के खिलाफ मुकदमा लड़ते हुए अभिनेता शाहरुख खान से सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपको पता था कि एनसीबी के मुताबिक आपका बेटा चार साल से ड्रग का सेवन कर रहा था। प्रदीप भंडारी ने देश के युवाओं का सर्मथन मांगते हुए कहा कि भले वो शाहरुख का बेटा हो, किसी भी अमीर इंसान का बेटा हो या किसी भी राजनेता का बेटा हो, ड्रगवुड ना बनने देंगे। युवाओं को नशे में नहीं धकेलने देगें। मैं सभी माता पिता से अपील करता हूं कि देखिए अपने आस पास। नशे को नॉर्मल नहीं लेना है। कोकीन के राजा और कोकीन की रानी को नॉर्मली नहीं लेना है।

बता दें कि जनता का मुकदमा शो को डेलीहंट ऐप पर 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा रहा है। वही प्रदीप भंडारी के द्वारा बॉलीवुड के नशेड़ियों के खिलाफ मुहिम को जनता का खूब समर्थन मिल रहा है। जिसके बाद #BolywoodNashedis को 20 हजार से ज्यादा बार ट्वीट किया गया। कू और ट्विटर पर #BolywoodNashedis नेशनल ट्रेंड बना।

SHARE

Sombir Sharma
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE