Voice Of The People

जवाब दो शाहरुख – प्रदीप भंडारी ने शाहरूख खान से पूछे तीखे सवाल जिसका जवाब चाहता है देश

- Advertisement -

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में ड्रग्स मिलने के बाद नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं।  कल एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत अन्य आरोपियों से लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं शाम को जब आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई तो कोर्ट ने भी एनसीबी को आरोपियों की एक दिन की कस्टडी दे दी। और आज मामले की पहली सुनवाई हुई जिसके बाद कोर्ट ने आर्यन को सात दिनों के लिए एनसीबी की कस्टडी में दिया है। दरअसल, एनसीबी को छापेमारी से पहले पता चला था कि क्रूज शिप पर ड्रग्स की पार्टी होने जा रही है, जिसके बाद उनके अधिकारियों ने शिप के टिकट खरीदकर उसकी यात्रा की और रास्ते में आरोपियों को पकड़ लिया तभी से ये मामला एक बड़ी खबर के रूप में उभर चुका है। आज जब देश के युवा बॉलीवुड अभिनेता और कलाकारों को अपना आदर्श मानते हैं तो ऐसे में इस मामले का पूरा प्रदाफाश करना अत्यंत आवश्यक हो जाता है, ताकि युवाओं को गुमराह होने से बचाया जा सके।

जनता का मुकदमा में जनता के वकील प्रदीप भंडारी ने इस मुद्दे को उठाया और नशे में डूबे हुए बॉलीवुड का पर्दाफाश करने की मुहिम छेड़ी है। आज जब कोर्ट ने आर्यन खान को एनसीबी को सात दिन की कस्टडी में सौंपा है तो इस फैसले को इस ड्रग रैकेट का पर्दाफाश होने की तरफ पहला कदम है। जनता का मुकदमा के सोमवार के एपिसोड में प्रदीप भंडारी ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया और आरोपी आर्यन खान के पिता और मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से कुछ तीखे सवाल पूछे।

 

प्रदीप भंडारी ने शाहरुख खान से निम्नलिखित सवाल किए:-

1- क्या क्या आर्यन ने कभी शाहरुख से ड्रग्स का जिक्र किया ?

2- क्या आर्यन खान ने कभी शाहरुख को अपने ड्रग्स लेने की आदत के बारे में बताया था? 

3- क्या आर्यन ने शाहरुख को अपने दोस्तो से होने वाली बाते बताई थी? 

4- क्या इंटरनेशनल ट्रांजेक्शन के बारे में आर्यन ने कभी आर्यन से बात की?

5- क्या शाहरुख खान को अपने बेटे की गलत हरकतों के बारे में पता था? 

सूत्रों ने बताया है कि आर्यन खान के नाम से क्रूज शिप पर कोई कमरा बुक नहीं किया गया था, लेकिन ऑर्गनाइजर ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था। जैसे ही ये दोनों उस खास कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे अचानक से एनसीबी के अधिकारी दोनों के सामने आ गए और दोनों को अंदर जाने से रोक दिया गया। जब दोनों की तलाशी ली गई तो अरबाज मर्चेंट के जूतों में से चरस बरामद हुई। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की कोर्ट इस केस में आगे क्या फैसला सुनती है।

जनता का मुकदमा का सोमवार का पूरा एपिसोड आप inkhabar के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है।

SHARE

Sombir Sharma
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE