Voice Of The People

प्रदीप भंडारी : बॉलीवुड के नशेड़ी-गंजेड़ियों पर क्यों हो रहा है राजनीतीकरण ?

प्रदीप भंडारी : बॉलीवुड के नशेड़ी-गंजेड़ियों पर क्यों हो रहा है राजनीतीकरण ?जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने देश में नशे के खिलाफ मुहिम चलाई है जिसमें बीते कई दिनों से मुंबई क्रूज ड्रग्स केस पर मुकदमा चला रहे हैं,प्रदीप भंडारी का कहना है की देश में सभी से ऊपर देश का कानून है चाहे वो शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ही क्यों ना हो।

इंडिया न्यूज पर अपने शो जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी इस देश के युवाओं को नशामुक्त भारत बनाने का संदेश दे रहे हैं,आपको बता दें की आज किला कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित बाकी के सभी आरोपियों की बेल की अर्जी खारिज कर दी गई है। जिसके बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे कल सेशन कोर्ट का रुख कर सकते हैं और जमानत याचिका दायर कर सकते हैं।

जनता का मुकदमा में आज फिर प्रदीप भंडारी ने नशे के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखा,आज जनता का मुकदमा के एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ महाराष्ट्र से बीजेपी विधायक राम कदम,प्राइम विटनेस मनीष भानुशाली, एनसीपी के प्रवक्ता बृजमोहन श्रीवास्तव,राजनीतिक विशेषज्ञ सुप्रिया सत्यम और बीजेपी नेता राम माधव जुड़े,देश की सबसे बड़ी बहस में सभी अतिथियों ने अपनी बातें देश के सामने रखीं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest