Voice Of The People

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर लखनऊ में बोले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा: घर पर है मेरा बेटा, कल हाजिर हो जाएगा

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद से लगातार यह सवाल उठ रहा है कि, आखिर मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को अब तक पुलिस क्यों नही पकड़ पाई है। साथ ही कई सवाल भी उठ रहे है की आखिर आशीष मिश्रा अब तक है कहां?

आपको बता दें कि अभी अभी मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी लखनऊ एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री आवास पर शुक्रवार शाम आयोजित अवध क्षेत्र के भाजपा सांसद विधायक और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे।

जब उनसे उनके बेटे आशीष मिश्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, आशीष आज नही कल यानी शनिवार को हाजिर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को कल बुलाया गया था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह पुलिस के सामने हाजिर नहीं हो सका। वह कल हाजिर हो जाएगा।

लखीमुपर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को यूपी सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। उन्होंने राज्य सरकार को फटकार लगाते हुए सवाल किया है कि क्या हत्या के आरोपियों को पुलिस नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाती है? सीजेआई ने पूछा है कि अब तक हत्यारोपित को हिरासत में किस आधार पर नहीं लिया गया?

अजय मिश्र को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग

लखीमपुर बवाल को लेकर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त करने की मांग लगातार उठ रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका से लेकर अन्य पार्टियों के नेता भी अजय मिश्र को बर्खास्त करने की मांग कर चुके हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest