Voice Of The People

क्रिकेट मैच में भारत की हार पर राकेश टिकैत ने कहा, मोदी सरकार ने मैच को हरवाया ताकि हिंदू-मुस्लिम विवाद उत्पन्न हो

तोषी, जन की बात

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने T20 मैच में पाकिस्तान से भारत की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने मैच मैंने नहीं देखा लेकिन गांव के लोगों ने बताया कि मैच सरकार ने हरवाया है। मोदी सरकार ने, भारत सरकार, मोदी सरकार ने मैच को हराया था ताकि हिंदू मुस्लिम कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो। यह वोट बटोरने का एक तरीका है। उनकी तरफ से मैच हारे चाहे देश के खिलाड़ियों की बेइज्जती हो।

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें राकेश टिकैत पाकिस्तान और भारत मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में राकेश टिकैत से कैसे पूछा जाता है यह कौन से गांव के लोग हैं जो ऐसा कर रहे हैं। इसपर जवाब देते हुए राकेश टिकैत कहते है कि यह सारे गांव के लोग ही हैं पूछ लो किसी से भी। आप किसी भी गांव के लोगों से पूछ लो वायरल वीडियो में। रिपोर्टर आगे कहते हैं यानी आप कह रहे हैं कि इस मैच में सरकार का दखल था । इसके जवाब में किसान नेता राकेश टिकैत कहते हैं हार जाने से अगर वोट मिलेंगे तो मैच हरा दिया।

गौरतलब है कि 24 अक्टूबर को इंडिया-पाकिस्तान का T20 मैच था जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है राकेश टिकैत के इस बयान पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने खिल्ली उड़ाते हुए ट्वीट किया, प्रख्यात क्रिकेट विशेषज्ञ का एक्सपर्ट कमेंट भी आ गया। अरे भाई कोई है जो इस बंदे का इलाज कर दे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest