Voice Of The People

समीर वानखेड़े सही साबित हो रहें हैं ,पढ़िए प्रदीप भंडारी की दलील

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं। लेकिन जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड पर प्रदीप भंडारी ने यह साबित कर दिया की नवाब मलिक किस हद तक झूठ बोल रहे है और समीर वानखेड़े के खिलाफ प्रतिशोध अभियान चला रहे है। आज शो के दौरान समीर वानखेड़े के पिता और पत्नी ने प्रदीप भंडारी से बातचीत की और उन्होंने बताया किस तरीके से नवाब मलिक उन्हें व्यक्तिगत रूप से टारगेट बना रहे हैं।

प्रदीप भंडारी ने आज अपनी दलील में कहा:-

देवियो और सज्जनो, आज रात समीर वानखेड़े सही साबित हुए हैं। जिन राजनेताओं ने उनका पीछा किया, जिन्होंने उनके परिवार को निशाना बनाया, उनकी जाति को घसीटा, उनके जीवन के व्यक्तिगत विवरणों को घसीटा और नारकोटिक्स कंट्रोल के एक अधिकारी के रूप में अपना काम करने के लिए उन्हें लगातार निशाना बनाया।. समीर वानखेड़े का परिवार सिर उठाकर लड़ रहा है, वे देश के दरबार में लड़ रहे हैं,वो ये महाभारत अपने अर्जुन के लिए लड़ रहे हैं। आज रात, समीर वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन और एनसीडब्ल्यू में उनके सम्मान और उनके परिवार के सम्मान के लिए शिकायत दर्ज की, पूरा देश उनके साथ खड़ा है।

आपको यह भी बता दें कि आज कोर्ट में क्या हुआ, अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में ड्रग लेने का आरोप स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा यह निजी उपभोग का मामला है। कल मुकुल रोहतगी ने कहा कि वे युवा हैं, उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में भेजा जाना चाहिए. कल जमानत पर सुनवाई जारी रहेगी और एनसीबी अपनी दलील पेश करेगी कि उन्हें क्यों लगता है कि साजिश चल रही है.  लेकिन मैं आज रात ही आपको दिखाऊंगा की किस तरह से समीर वानखेड़े को फ़साने की साज़िश की जा रही है।

जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड का हैशटैग #Wankhedesfightbackथा जोकि शो शुरू होने के कुछ ही मिनटों के बाद KOO और ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगा इसी के साथ प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी दर्शकों का बखूबी प्यार मिल रहा है.यूट्यूब के साथ-साथ डेलीहंट एप पर भी जनता का मुकदमा के प्रत्येक एपिसोड को 6.8 करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं। प्रदीप भंडारी की पूरी दलील आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं और आप ट्विटर पर जाकर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया @jankibaat1 को टैग करके दे सकते हैं।

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest