Voice Of The People

‘कू’ किया क्या?: क्रिकेट पर कू ऐप का विज्ञापन काफी चर्चा में

देश में आत्मनिर्भर भारत की पहल अब रंग ला रही है। देशी टेक कंपनियां तरह-तरह के मोबाइल ऐप्लिकेशन पर काम कर रही हैं, जो कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के साथ ही अन्य जरूरी चीजों से जुड़ी है। इसी कोशिश में आजकल Koo App की काफी चर्चा हो रही है और यह माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter का देशी विकल्प माना जा रहा है। बेंगलुरु के Aprameya Radhakrishna ने पिछले साल इस देशी ऐप को डिवेलप किया था और सबसे खास बात ये है कि यह Digital India AatmaNirbhar Bharat Innovate Challenge का विनर रहा है।

अभी हाल ही में कू ऐप ने क्रिकेट का सहारा लेते हुए एक विज्ञापन बनाया है, जो आजकल काफी चर्चा में है। विज्ञापन आप लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं। विज्ञापन में बताया गया है की आप भारत – न्यूज़ीलैंड मैच के दौरान स्पेशल हैशटैग के साथ कू कर सकते हैं।

आपको बता दें कि Koo App की चर्चा इनदिनों तब शुरू हुई, जब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने Homegrown microblogging platform Koo जॉइन कर लिया है। दरअसल, कुछ समय से ट्विटर और भारत सरकार के बीच कुछ विवाद की स्थिति बनी हुई है और ऐसे में हर तरह से कोशिश की जा रही है कि जितने भी पॉप्युलर ऐप्स हैं। उनके देशी विकल्प की तरफ भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया जाए। अब Koo ऐप पर पीयूष गोयल की मौजूदगी से लोगों का निश्चित रूप से इस ऐप पर ध्यान गया है।

SHARE

Must Read

Latest