Voice Of The People

नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन, मीडिया और शरद पवार को दूंगा सबूत: देवेंद्र फडणवीस

- Advertisement -

खुशी गुप्ता, जन की बात

क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र में सियासत तेज होती जा रही है। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर हमला किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, उनका दावा है कि तस्वीर में फडणवीस की पत्नी अमृता के साथ नजर आ रहा शख्स- जिसका नाम जयदीप राणा बताया जा रहा है- कथित ड्रग तस्कर है। मलिक के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा कि मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं और वह दीपावली बाद उसका सबूत देंगे। उनके इस बयान के बाद नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘देवेंद्र फडणवीस हम तैयार हैं।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पीसी कर कहा कि नवाब मलिक ने उनकी पत्नी अमृता की जो तस्वीर शेयर की है वह चार साल पुरानी है। इस शख्स की मेरे साथ भी फोटो थी, लेकिन मलिक ने जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ फोटो का इस्तेमाल किया। इससे पता चलता है मलिक की मंशा क्या है? उस व्यक्ति का मुझसे या मेरी पत्नी से कोई संबंध नहीं है। वह सिर्फ एक तस्वीर के कारण बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन, उनके दामाद को ड्रग के साथ पकड़ा गया है। तो क्या एनसीपी ड्रग सप्लायर्स की पार्टी है?  बीजेपी नेता ने नवाब मलिक पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के सम्बन्धों का सबूत साथ दूंगा। मैं दीपावली खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। वह केवल एनसीबी पर दबाव बना रहे हैं और अपने दामाद के खिलाफ चार्जशीट को कमजोर बनाने के लिए उन्होने दीवाली के पहले दिन एक छोटा पटाखा जलाया है, लेकिन मैं दीवाली के बाद एक बम फोडूंगा। जिन लोगों के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, वे मुझ पर कमेंट न करें।

उन्होंने आगे कहा कि “जब मैं सबूत दूंगा, तो वे कार्यवाही योग्य होंगे। नवाब मलिक को सीएम से नीरज गुंडे के बारे में भी पूछना चाहिए। नीरज गुंडे का हमसे रिश्ता सच है, लेकिन नीरज गुंडे खुद सीएम उद्धव जी के करीब हैं। उद्धव से मिलने मुझसे ज्यादा नीरज गुंडे गए हैं और नीरज भी मुझसे ज्यादा बार मातोश्री गए हैं। मैं शीशे के घर में नहीं रहता, हिंदी में कहते हैं, ख़िसियानी बिल्ली खंबा नौचे।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest