Voice Of The People

केरल में RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या,50 से ज्यादा बार मारा गया चाकू

विशाल, जन की बात

बीते सोमवार को केरल के पलक्कड़ जिले में आर एस एस के एक 27 वर्षीय कार्यकर्ता एस. संजीत की हत्या किसी धारदार हथियार से कर दी गई। उनके शरीर पर लगभग 50 बार वार किया गया है और यह बहुत ही दुखद है। बताया जा रहा है कि सोमवार को जब वह अपनी पत्नी के साथ घूमने निकले थे तभी उन पर हमला किया गया। इस हमले के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया पर आरोप लगाया जो कि पीएफआई यानी पॉपुलर फ्रंट इंडिया कि राजनीतिक शाखा है। केरल में यह पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी फरवरी माह में केरल में आर एस एस के कार्यकर्ता को निशाना बनाया गया था ऐसे में अभी की गई हत्या के कारण आसपास के इलाके में काफी तनातनी मची हुई है और पुलिस की तैनाती की गई है।

हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव बरकरार

RSS कार्यकर्ता की हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल छाया हुआ है और पुलिस कड़ी नजर रखे हुए है। वहीं पुलिस ने घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी है।बीजेपी ने कहा कि हमलावरों ने एक वाहन में संजीत का पीछा किया, उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और जब वह गिर गया तो उन्होंने उसकी पत्नी के सामने उसकी हत्या कर दी।
इस हत्या की निंदा करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्रन ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी और उन्होंने राज्य में ऐसी घटनाओं के लिए पुलिस और पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया।

SHARE

Must Read

Latest