Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने इंडिया न्यूज़ पर स्टैंड अप कॉमेडियन को किया बेनकाब, शो बना सोशल मीडिया की पहली पसंद

तोषी, जन की बात

जनता का मुकदमा के वकील प्रदीप भंडारी ने देश और हिंदुत्व के सम्मान में आवाज बुलंद करते हुए लड़ा आज का खास मुकदमा। प्रदीप भंडारी लगातार देश की जनता के उन मुद्दों और समस्याओं को उजागर करते हैं जो देश के सामने आनी बहुत जरूरी है। देशभर में लगातार कुछ तथाकथित लोगों द्वारा सनातन धर्म का मजाक उड़ाया जा रहा है। और हिंदू-हिंदुत्व को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है। इन्हीं देश विरोधी ताकतों के खिलाफ प्रदीप भंडारी लड़ते हैं जनता का मुकदमा।

आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी ने अपने आज के एपिसोड में स्टैंड अप कॉमेडियन और कलाकार वीर दास द्वारा हिंदुत्व और देश का मजाक उड़ाने के खिलाफ मुकदमा लड़ते हुए कई दलीलें और आरोप पेश करें। जिसके साथ ही जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड का हैशटैग #VirDasInsultsHindus था जो कि शो शुरू होने के कुछ ही मिनटों के बाद KOO और ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा।

बता दे कि प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यूट्यूब के साथ-साथ डेलीहंट एप पर भी जनता का मुकदमा के प्रत्येक एपिसोड को 6.8 करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं। आपको बताते चले की देश विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ रहे मुकदमे को देश की जनता ने खूब सराहना करते हुए इस मुकदमें को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाया। ट्विटर पर #VirDasInsultsHindus को 14 हजार से ज्यादा बार ट्वीट किया गया। तो वही कू एप पर भी #VirDasInsultsHindus लोगो की पहली पसंद रहा । सोशल मीडिया पर लगातार जनता का मुकदमा को आवाम द्दारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

SHARE

Must Read

Latest