Voice Of The People

जब कांग्रेस के नेता कपिल मदान ने आतंकवादी पन्नू को पन्नू साहब बोला, प्रदीप भंडारी ने लाइव शो पर मंगवाई माफी

प्रदीप भंडारी ने सोमवार को इंडिया न्यूज़ पर जनता का मुकदमा का धमाकेदार शो किया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री पर खालिस्तानी हमले का खुलासा किया और बताया कि किस तरह से प्रधानमंत्री पर खालिस्तानियों ने हमला करने की पूरी योजना बनाई थी। डिबेट के दौरान कांग्रेस के नेशनल कॉर्डिनेटर (लीगल) कपिल मदान ने आतंकवादी पन्नू को पन्नू साहब बोल दिया इस पर प्रदीप भंडारी भड़क गए। उन्होंने लाइव शो पर ही कांग्रेस नेता कपिल मदान से माफी भी मंगवाई। प्रदीप भंडारी ने साफ कहा कि आतंकवादी को साहब कहना यहां पर नहीं चलेगा,आपको माफी मांगनी चाहिए। बाद में कांग्रेस नेता कपिल मदान ने लाइव डिबेट शो पर बोले कि मैंने उसको साहब बोला है और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

 

प्रदीप भंडारी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ऐसे ही एक बार हाफिज सईद के फेवरेट पत्रकार ने उनको साहब बोला था और देश में ऐसे कुछ पत्रकार है जो अभी भी हाफिज सईद के फेवरेट है। प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि ऐसे ही दिग्विजय सिंह ने एक बार हाफिज सईद को हाफिज जी बोला था, ऐसी मानसिकता देश में कहां से आती हैं?

कांग्रेस नेता कपिल मदान ने जब शो पर माफी मांग ली अपने शब्दों के लिए, उसके बाद प्रदीप भंडारी आगे बढ़े। प्रदीप भंडारी ने साफ शब्दों में कहा कि आतंकवादी को हमे आतंकवादी ही कहना होगा ,उसके लिए कोई सम्मान नहीं है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest