Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान भगवंत मान ने सिद्धू से कहा, दम है तो आओ पंजाब मॉडल पर जनता का मुकदमा पर डिबेट करो

- Advertisement -

पंजाब में आज आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से भगवंत मान को पार्टी का अधिकृत मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया। जब मंच पर केजरीवाल भगवंत मान को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर रहे थे उस वक्त मंच पर उनकी मां और उनकी बहन भी मौजूद थी। उनके परिवार वाले भी इस दृश्य को देखकर भावुक हो गए।

मंगलवार को जनता का मुकदमा शो पर आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने प्रदीप भंडारी से विशेष बातचीत की। बातचीत के दौरान भगवंत मान ने अपने संघर्ष के बारे में भी बताया और पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को डिबेट की खुली चुनौती भी दी। भगवंत मान ने प्रदीप भंडारी से वादा भी किया कि 10 मार्च को चुनावी नतीजों के आने के बाद वह प्रदीप भंडारी के साथ फिर से बातचीत करेंगे। भगवंत मान ने प्रदीप भंडारी से विशेष बातचीत के दौरान कहा कि, “देखिए हम लोग बहुत छोटे घर से आए हैं, छोटे से गांव से आए हैं। कभी सोचा नहीं था कि एक दिन मुख्यमंत्री पद के रूप में मेरा नाम घोषित होगा। यह सिर्फ आम आदमी पार्टी में ही हो सकता है। कांग्रेस किस तरीके से दिल्ली से खुद कंपेयर कर रही हैं। उनका एक भी एमएलए दिल्ली में नहीं है ,अलका लांबा जी आकर यहां पर प्रचार कर रही है। लेकिन वह खुद अपनी सीट दिल्ली में नहीं बचा पाई। वह कोई भी आरोप लगाए लेकिन मेरा विजन पंजाब का है। मुझे मेरी जनता ने दो बार संसद भेजा ,मेरा विजन पंजाब के विकास का है। लोकतंत्र में लोग ही सब कुछ होते हैं। लोग नेता को अर्श से फर्श पर भी ला सकते हैं। मालिक जनता है, हम जनता के बीच जाएंगे।”

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने जनता का मुकदमा पर नवजोत सिंह सिद्धू को खुली डिबेट की चुनौती दी, उन्होंने कहा कि , “सिद्धू जी अपने मेनिफेस्टो के साथ आएं और मेरे से डिबेट करें। पहले तो उन्होंने बोला था कि भगवंत मान कौन से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार है? लेकिन अब तो मैं उम्मीदवार भी बन गया हूं।”

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest