Voice Of The People

राहुल गांधी की ‘नेपाल वाली पार्टी’ पर प्रदीप भंडारी का मुकदमा

- Advertisement -

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं. राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा.मंगलवार को जनता का मुकदमा प्राइम टाइम शो में प्रदीप भण्डारी ने इसी मुद्दे पर बहस की.

प्रदीप भंडारी ने कहा, ‘राहुल गांधी जी पार्टी को बहुत गंभीरता से लेते हैं, मैं कांग्रेस पार्टी की बात नहीं कर रहा हूं मैं उस वीडियो की बात कर रहा हूं जिसमें राहुल गांधी जी पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. राहुल गांधी जी तो भविष्य में अपने आप को देश का प्रधानमंत्री देखते हैं, वीडियो में ध्यान से देख सकते हैं कि वह नेपाल में एक निजी समारोह शादी की पार्टी में मस्त है. राहुल जी पार्टी करें यह उनका व्यक्तिगत जीवन है, पर आज मैं पूछना चाहता हूं कि जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी की सीनियर लीडर स्मृति ईरानी वायनाड में मौजूद है और वायनाड के मेंबर ऑफ पार्लियामेंट डिस्को वाली पार्टी में व्यस्त है.

जोधपुर हिंसा पर राहुल गांधी चुप: प्रदीप भंडारी

प्रदीप भंडारी ने कहा, ‘मैं पूछना चाहता हूं एक तरफ कांग्रेस शासित जोधपुर में हिंसा हो रही है और राहुल गांधी अपनी प्राइवेट पार्टी में मस्त है. मैं एक बात पूछना चाहता हूं गहलोत जी इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि जोधपुर हिंसा पर राहुल गांधी उनसे बात करें, पर राहुल जी अपने नेपाल वाली पार्टी में मस्त है. मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं गुजरात में चुनाव आने वाले हैं और कांग्रेस पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट हार्दिक पटेल अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस का नाम हटा देते हैं और राहुल, हार्दिक से इस मुद्दे पर बात नहीं करते, राहुल जी तो पार्टी में व्यस्त है.’

250 बार राहुल गांधी ने व्यक्तिगत कारण से विदेश यात्रा की है

50 साल के नौजवान पार्टी करते हैं. यह पहली बार नहीं हो रहा है 2015 से 2019 में सूत्रों के अनुसार से 250 से ज्यादा बार राहुल गांधी ने व्यक्तिगत कारण से विदेश यात्रा की है. जब भी चुनाव खत्म होते हैं कांग्रेस पार्टी हार जाती है, राहुल गांधी अनौपचारिक रूप से व्यक्तिगत निजी यात्रा पर चले जाते हैं. एक सरल उदाहरण देता हूं। पंजाब के मोगा में कांग्रेस पार्टी की रैली होने वाली थी जनवरी 2022 में, राहुल गांधी रैली में नहीं जाते बल्कि उसके बजाय विदेश जाते हैं. ऐसा क्या व्यक्तिगत काम है? राहुल जी की माता और बहन भारत में है, राहुल का परिवार और कांग्रेस पार्टी भारत में है तो फिर इतनी व्यक्तिगत मीटिंग बाहर क्यों? ऐसे समय पर जब कांग्रेस पार्टी हारती जा रही है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest