Voice Of The People

सीएम ममता बनर्जी पर जमकर बरसे अमित शाह, कहां करोना खत्म होने के बाद लागू होगा CAA

- Advertisement -

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. आज उन्होंने सिलीगुड़ी के रेलवे स्पोर्ट्स मैदान में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा हम लोकतंत्र पर भरोसा करते हैं. हमने सोचा था कि ममता दीदी 3 बार चुनाव जीतने के बाद सुधर जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. जब तक आप बंगाल की जनता पर अत्याचार, भ्रष्टाचार, कटमनी और सिंडिकेट का राज खत्म नहीं करेंगी तब तक भाजपा अपनी लड़ाई चालू रखेगी.

बीरभूम हिंसा पर अमित शाह ने ममता बैनर्जी पर साधा निशाना

चुनाव के बाद हुए बीरभूम हिंसा पर अमित शाह ने कहा की, ‘चुनाव के बाद यहां जो हिंसा हुई उसके बाद मानवाधिकार आयोग ने कहा कि बंगाल में कानून का राज नहीं है बल्कि यहां जो सत्ता में है उनकी इच्छा का राज है। यहां 101 लोगों की हत्या कर दी, 1829 लोग घायल हुए और 161 से ज्यादा मुकदमों में टीएमसी के गुंडे अपराधी पाए गए’.

उन्होंने आगे कहा कि, ‘देशभर में कुछ भी होता है तो ममता दीदी टीएमसी का डेलीगेशन भेजती हैं। दीदी, बीरभूम में 8 महिलाओं और 1 बच्चे को जिंदा जला दिया गया, वहां आपने डेलीगेशन क्यों नहीं भेजा? बीरभूम वाले आपके लोग नहीं हैं क्या?

CAA पर क्या बोले अमित शाह?

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में  शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस यह अफवाह फैला रही है कि नागरिकता कानून कभी भी जमीनी धरातल पर नहीं उतरेगा. लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि हम सीएए को लागू करेंगे, जब कोविड महामारी खत्म हो जाएगी. ममता दीदी घुसपैठ चाहती हैं, लेकिन सीएए एक हकीकत है, जिसको अमल में लाया जाएगा.

गोरखपुर से सिलीगुड़ी 545 किलोमीटर की सड़क का काम शुरू: अमित शाह

अमित शाह ने कहा की,”पीएम मोदी ने पिछले 2 साल से लोगों को मुफ्त अनाज दिया, लेकिन उसमें ममता दीदी अपनी फोटो लगा रही हैं.” उन्होंने कहा, ”गोरखपुर से सिलीगुड़ी तक  31 हजार करोड़ के खर्च से 545 किलोमीटर की सड़क का काम शुरू हो गया है. शाह ने कहा कि कोई एक पार्टी है जो गोरखा भाइयों पर ध्यान देती है तो वह है बीजेपी. हमने कहा है कि सभी संवैधानिक मर्यादाओ में रहते हुए गोरखा  भाइयों की समस्याओ का हल निकालेंगे.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest