Voice Of The People

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर समर्थकों ने दिखाया भारी समर्थन

- Advertisement -

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर हुई गिरफ्तारी से सियासी घमासान छिड़ गई है.बता दें कि बग्गा पर सीएम केजरीवाल को धमकी देने का आरोप है, जिस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है. अब तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी पर करीब 2 लाख के आसपास ट्वीट और 3 हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

तेजिंदर बग्गा गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा नेता जनकपुरी थाने पहुंचे जनकपुरी थाने के बाद भाजपा नेताओं ने प्रदर्शन किया इस दौरान पंजाब पुलिस और अरविंद केजरीवाल के विरोधी में नारेबाजी भी हुई.

सच्चे सरदार से डर गए केजरीवाल- बीजेपी नेता,कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने गिरफ्तारी को लेकर सीधे-सीधे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. कपिल मिश्रा का कहना है कि ऐसा लगता है कि पंजाब पुलिस को दिल्ली में लोगों को गिरफ्तार करने के लिए लाया गया है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवानों ने उसके घर से गिरफ्तार किया. बग्गा की गिरफ्तारी पर कपिल मिश्रा का कहना है कि केजरीवाल और भगवंत मान एक सच्चे सरदार से डर गए.

कांग्रेस बोली- केजरीवाल कर रहे हैं पंजाब पुलिस का इस्तेमाल

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को कांग्रेस ने गलत करार दिया है. कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने एजेंडे के लिए पंजाब पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. अलका लांबा ने बग्गा की गिरफ्तारी के तरीके पर ऐतराज़ जताया है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest