Voice Of The People

आप MLA अमानतुल्लाह खान शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में शामिल हुए,पढ़िए उन्होंने क्या कहा

- Advertisement -

शाहीन बाग में अवैध निर्माण को हटाने के लिए दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति गरमा नजर आ रही हैं. इसी के साथ ही शाहीन बाग में बुलडोजर चलाने संबंधी तमाम अटकलों पर विराम लग गया है. स्थानीय लोग इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी मौके पर वहां पहुंचे.

सिर्फ राजनीतिकरण किया जा रहा है: अमानतुल्लाह खान

शाहीन बाग पहुंचे आप विधायक अमानतुल्लाह खान का कहना है कि मेरे अनुरोध पर लोगों ने पहले ही अतिक्रमण हटा लिया है। यहां की एक मस्जिद के बाहर ‘वजू खाना’ और शौचालय को पहले पुलिस की मौजूदगी में हटाया गया था। जब अतिक्रमण ही नहीं है तो वे यहां क्यों आए हैं? सिर्फ राजनीति करने के लिए? पूरी विधानसभा में जहां-जहां अतिक्रमण है, MCD वाले मुझे बताएं, मैं खुद हटवा दूंगा. ये यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं, राजनीतिकरण किया जा रहा है.

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से इनकार किया

सुप्रीम कोर्ट दक्षिण दिल्ली के शाहीन बाग में एमसीडी की बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की याचिका पर आज दोपहर 2:00 बजे सुनवाई की.

सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता से दक्षिण दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में इमारतों को गिराने के खिलाफ CPI (M) की याचिका के संबंध में हाईकोर्ट से संपर्क करने को कहा है. सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि है राजनीति करने की जगह नहीं है. आपक यहां गलत आए हैं, हाईकोर्ट जाइए.

CPI ने वापस ली याचिका

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम किसी राजनीतिक दल को इस फोरम का बेजा इस्तेमाल नहीं करने दे सकते. आप हाईकोर्ट चाहिए. यह ठीक नहीं है. आप हाईकोर्ट जाना चाहते हैं, या हम याचिका खारिज करें. जिस पर CPI के वकील ने कहा कि हम याचिका वापस लेते हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest