Voice Of The People

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब के सीएम को पत्र लिख NIA और CBI जांच की मांग की

- Advertisement -

रविवार को लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके फैंस सहित परिवार वाले सब सदमे में है . मनसा जिले के जवाहरके गांव में सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़  गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना तब हुई जब पंजाब पुलिस द्वारा गायक सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस ली गई. कांग्रेस पार्टी और मृतक के पिता ने घटना की आतंकवाद के एंगल से भी जांच करने की मांग की है.

पिता ने सीबीआई जांच की मांग

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे की हत्या के बाद सीबीआई या फिर एनआईए से पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है. साथ ही सिद्धू के पिता बेटे की सुरक्षा वापस लिए जाने को लेकर भी सवाल किया है. उन्होंने ये भी मांग की है कि जिन अधिकारियों ने मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली उनकी भी जिम्मेदारी तय की जाए.एफआईआर में कहा गया है कि न तो मूसेवाला के साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी थी और न ही पंजाब पुलिस के दोनों कमांडो उनके साथ थे, लिहाजा इस मामले की NIA से जांच कराने की मांग की गई है.

मूसेवाला के पास आते थे धमकी भरे कॉल्स

सिद्धू के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एफआईआर में कहा कि उनके बेटे के पास फिरौती के लिए धमकी भरे फोन कॉल्स आते थे. उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है.

मां ने बेटे की हत्या के लिए भगवंत मान और केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया

सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत कौर ने अपने बेटे की हत्या के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है. चरणजीत कौर ने कहा है कि उनके बेटे की हत्या के लिए भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं. चरणजीत ने कहा कि उन्हें भी गोली मार दी जाए.

गौरतलब है कि, कल शाम पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. फायरिंग में मूसेवाला समेत तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. सभी घायलों को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की थी. सूत्रों के मुताबिक, कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest