Voice Of The People

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का मर्डर, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

- Advertisement -

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में मूसेवाला समेत तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. सभी घायलों को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की.

कनाडा के गैंगस्टर ने की सिद्धू मूसेवाला की हत्या?

सूत्रों के मुताबिक, कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. सिद्धू मोसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे. मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रही थी.

पंजाब सरकार ने वापस ले ली थी सुरक्षा

शनिवार को पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने मूसेवाला समेत कुल 424 VIP लोगों की सुरक्षा पर कैची चलाई थी. इस लिस्ट में डेरामुखी सहित कई सेवानिवृत्त अधिकारी भी शामिल हैं. वर्तमान और पूर्व विधायकों की सुरक्षा भी वापस ली गई है. इनमें शिअद के वरिष्ठ नेता चरण जीत सिंह ढिल्लों, बाबा लाखा सिंह, सतगुरु उधय सिंह, संत तरमिंदर सिंह भी शामिल हैं.  बताया जा रहा है कि सरकार ने पहले एक रिव्यू मीटिंग की थी, उसके बाद इन लोगों की सुरक्षा वापस लेने का फैसला हुआ था.

कांग्रेस ने जताई संवेदनाएं

मूसेवाला की हत्या पर कांग्रेस पार्टी की ओर से भी बयान आया है. पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, “पंजाब से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रतिभाशाली गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को गहरा सदमा पहुंचा है. उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. इस दुख की घड़ी में हम एकजुट और अविचल खड़े हैं.”

भगवंत सरकार को बर्खास्त करने की मांग

पंजाबी गायक की हत्या पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने भगवंत सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मैं विश्वास और अभिव्यक्ति से परे हैरान हूं. हमने सिद्धू मूसीवाला के रूप में एक होनहार सितारा खो दिया है. भगवंत सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ली और उसके 2 दिन बाद ही मानसा में उन पर गोलियों की बौछार कर दी गई. भगवंत सरकार ने नैतिक अधिकार खो दिया है. इसे बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest