Voice Of The People

पांच सदस्यीय डॉक्टरों का पैनल करेगा सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम, परिवार से चल रही है बातचीत

रविवार को लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके फैंस सहित परिवार वाले सब सदमे में है .जानकारी के मुताबिक सिद्धू मुसेवाला का पोस्टमार्टम पांच सदस्यों का बोर्ड करेगा. बोर्ड में फरीदकोट मेडिकल कॉलेज और राजिंद्र मेडिकल कॉलेज पटियाला से एक एक फोरेंसिक एक्सपर्ट रहेंगे. इसके अलावा तीन डॉक्टर्स बोर्ड में होंगे.अभी पोस्टमार्टम शुरू नहीं हुआ है. परिवार से पोस्टमार्टम को लेकर बातचीत चल रही है.

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने सिंगर की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया था. परिजनों ने इस हत्याकांड की जांच एनआई से करवाने की मांग की है. ऐसे में मूसेवाला के अंतिम संस्कार में देर हो सकती है. परिजानों का कहना है कि इस हत्याकांड के तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़े हुए हैं, इसलिए मामले में एनआईए जांच होनी चाहिए.

गौरतलब है कि 28 साल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में 29 मई को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिद्धू मूसेवाला की थार जीप पर 30 राउंड से अधिक गोलियां बरसाई गईं. सिद्धू के पिता बलकौर सिंह के मुताबिक जब उनके बेटे पर हमला हुआ तो वह दूसरी गाड़ी में कुछ ही दूरी पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि एक कोरोला कार उनके बेटे की थार जीप का पीछा कर रही थी. जवाहर गांव के बाहरी रास्ते पर खड़ी एक सफेद बोलेरो में सवार 4 बंदूकधारियों ने सिद्धू मूसेवाला की थार जीप पर गोलीबारी की, जिसमें उसकी मौत हो गई.

SHARE

Must Read

Latest