Voice Of The People

सिद्धू मूसेवाला मर्डर पर बड़ा खुलासा, तिहाड़ जेल में रची गई पंजाबी सिंगर की हत्या की साजिश?

- Advertisement -

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इसमें नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगियों, काला जठेड़ी और काला राणा से दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ द्वारा सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है. सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से हो सकता है. इस सिलसिले में जेल से एक फोन नंबर मिला है. कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वह गैंगस्टर गोल्डी बरार के साथ संवाद करने के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था. लॉरेंस बिश्नोई, उसके सहयोगियों, काला जठेड़ी और काला राणा से दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ द्वारा मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

बठिंडा पुलिस को मिली सफलता 

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए आरोपियों ने जिस टोयोटा कोरोला गाड़ी का इस्तेमाल किया था, उसके मालिक तक बठिंडा पुलिस पहुंच गई है. रविवार देर रात को पुलिस ने टोयोटा कोरोला गाड़ी के मालिक को बठिंडा के गांव भागी वादर से हिरासत में लेकर पूछताछ की.

गौरतलब है कि 28 साल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में 29 मई को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिद्धू मूसेवाला की थार जीप पर 30 राउंड से अधिक गोलियां बरसाई गईं. सिद्धू के पिता बलकौर सिंह के मुताबिक जब उनके बेटे पर हमला हुआ तो वह दूसरी गाड़ी में कुछ ही दूरी पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि एक कोरोला कार उनके बेटे की थार जीप का पीछा कर रही थी. जवाहर गांव के बाहरी रास्ते पर खड़ी एक सफेद बोलेरो में सवार 4 बंदूकधारियों ने सिद्धू मूसेवाला की थार जीप पर गोलीबारी की, जिसमें उसकी मौत हो गई.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest