Voice Of The People

मूसेवाला हत्याकांड को लेकर दिल्ली कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल के घर के पास किया विरोध प्रदर्शन

रविवार को लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके फैंस सहित परिवार वाले सब सदमे में है . मनसा जिले के जवाहरके गांव में सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़  गोली मारकर हत्या कर दी गई. आज इस हत्याकांड के विरोध में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त प्रदर्शन किया.

 

दिल्ली में केजरीवाल आवास के पास प्रदर्शन

दिल्ली कांग्रेस ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया और आम आदमी पार्टी पर पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाया. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार सहित प्रदर्शनकारियों ने सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर से केजरीवाल के आवास की ओर मार्च किया, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें रोक दिया. इस दौरान एक कार्यकर्ता ने अपने गले में रस्सी डालकर विरोध प्रदर्शन किया.

पंजाब कांग्रेस निकालेगी शांति मार्च

मानसा में अपने नेता की हत्या के बाद से पंजाब कांग्रेस में आक्रोश है. पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने बताया कि मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए मानसा अस्पताल से गुरुद्वारा साहिब तक शाम 6 बजे शांति मार्च निकाला जाएगा.

मानसा के होटल में दिखे संदिग्ध नौजवान

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस को एक लीड मिली है. मानसा के एक होटल में कुछ संदिग्ध नौजवान देखे गए हैं. पुलिस जांच में जुट गई है.

SHARE

Must Read

Latest