Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि आज, परिवार ने की न्याय की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी पुण्यतिथि है। सुशांत ने आज से 2 साल पहले 14 जून को महज 32 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिस स्थिति में सुशांत की मौत हुई थी और दो साल बीत जाने के बाद भी आज तक शक के कटघरे में खड़ी है। उनके तमाम फैंस व चाहने वाले आज भी उनकी मौत के पीछे की गुत्थी नहीं सुलझा पा रहे हैं, इसलिए उनके फैन्स आए दिन ट्विटर पर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग उठाते रहते हैं।

आज सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर उनके परिवार जनों ने सुशांत के लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इसके साथ ही सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह और प्रियंका सिंह ने अभिनेता को न्याय दिलानें की मुहिम को फिर से तेज किया है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने भाई की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर लोगों से सुशांत के लिए न्याय मांगने की अपील की और शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने को कहा। साथ ही श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए भी कहा।

बता दें की सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए सुबह से ही जंतर-मंतर पर हजारों की संख्या में उनके चाहने वाले पहुंच रहे थे। उनकी बहनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से एवं जंतर मंतर पर जा कर लोगों से अपील की है कि वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए फिर से आगे आएँ। वहीं दूसरी ओर उनकी बहन कृति सिंह जो कि शुरू से ही सुशांत को न्याय दिलाने की माँग सोशल मीडिया के माध्यम से कर रही थी, उन्होंने भी आज अपने भाई की पुण्यतिथि के अवसर पर इंस्टाग्राम पर बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया है।

आपको बता दें कि अभी भी सुशांत को न्याय दिलाने का मामला सीबीआई के हाथ में है। सीबीआई ने अभी तक इस मामले पर हाल में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

SHARE

Must Read

Latest