Voice Of The People

राहुल गांधी से तीसरे दिन ED की पूछताछ, कार्यकर्ताओं ने ED ऑफिस के बाहर की आगजनी; धरने पर बैठे कई नेता

- Advertisement -

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से आज लगातार तीसरे दिन भी ईडी की पूछताछ जारी है. राहुल गांधी से मंगलवार को करीब 10 घंटे पूछताछ की गई. दो दिन में ही राहुल गांधी से 19 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की जा चुकी है, इसमें राहुल ने कई सवालों के जवाब दिये हैं.

राहुल गांधी को मिले ईडी के नोटिस के खिलाफ कांग्रेस लगातार आवाज उठा रही है. दोनों दिन राहुल के समर्थन में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है. इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था.

करीब दोपहर 12बजे कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंच चुके है. राहुल को छोड़ने के लिए बहन प्रियंका भी साथ में थीं.इस दौरान हंगामा जारी रहा, AICC दफ्तर के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कई पुलिस बैरिकेड तोड़ दिए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायर जलाए

नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी नेता राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की जांच के विरोध में प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायर जलाए. कार्यकर्ता बोले कि हमारी आवाज दबाई नहीं जा सकती. वही कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया.

राहुल गांधी से अबतक 25-30 सवालपूछे गए हैं

राहुल गांधी से पिछले 2 दिन की पूछताछ में प्रवर्तन निदेशालय ने 25-30 सवाल पूछे गए हैं. ईडी सूत्रों ने कहा है कि राहुल गांधी पढ़ाए गए या बताये गए तरह से सवालों के जवाब दे रहे हैं, इस वजह से सवाल-जवाब का सिलसिला काफी धीमा है.

राहुल चाहते थे कि पूछताछ कल ही खत्म हो जाए, लेकिन ईडी के पास अभी कुछ सवाल बचे हैं. आज ईडी राहुल गांधी से यंग इंडिया और AJL के फंड से जुड़े सवाल पूछेगी.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest