Voice Of The People

पीएम मोदी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज

महाराष्ट्र कांग्रेस नेता शेख हुसैन पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक व अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हुसैन ने कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी का भी वही हाल होगा, जैसे कुत्ते की मौत होती है. ऐसे ही नरेंद्र मोदी की भी मौत होगी. हो सकता है कि इसके लिए मुझे ईडी की तरफ से एक हजार नोटिस मिल जाए. लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है. हम लड़ते आए हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे’.

शेख हुसैन के खिलाफ भाजपा ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में नागपुर में FIR दर्ज की गई है दर्ज की है. हुसैन पर बीती रात धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) औरआईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई

शेख हुसैन बोले – मुझे नहीं है कोई खेद

शेख हुसैन ने कहा कि मैंने पीएम पर कोई व्यक्तिगत हमला नहीं किया है, अपने भाषण में केवल एक मुहावरे का इस्तेमाल किया है. मैंने सिर्फ पार्टी के पक्ष में बात की है. मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा है जिसके लिए मुझे खेद है या इसके लिए मुझे माफी मांगने की जरूरत है. मैं किसी भी परिणाम का सामना करने के लिए तैयार हूं.

SHARE

Must Read

Latest