Voice Of The People

कांग्रेस के 90 करोड़ वाले झूठ पर प्रदीप भंडारी का मुकदमा- पढ़िए उनकी दलील

- Advertisement -

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से आज लगातार तीसरे दिन भी ईडी की पूछताछ जारी है. राहुल गांधी से मंगलवार को करीब 10 घंटे पूछताछ की गई. दो दिन में ही राहुल गांधी से 19 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की जा चुकी है. बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने कांग्रेस के 90 करोड़ वाले झूठ पर मुकदमा किया.

प्रदीप भंडारी ने कहा की, ‘दोस्तों में आज आप लोगों के सामने चश्मा पहन कर आया हूं क्योंकि मैं सोच रहा था कि पिछले 48 घंटों में मैंने ऐसा कोई तथ्य तो नहीं छोड़ दिया नेशनल हेराल्ड घोटाले में, ऐसा तो नहीं मेरी आंखों ने किसी तथ्य को देखा ना हो. मैंने बहुत बारीकी से तथ्यों को देखा और आज मैं इस निष्कर्ष में पहुंचा हूं की भूपेश बघेल जी भले आप ED ऑफिस के अंदर कैमरा लगा दे कि राहुल गांधी किस तरह से बात कर रहे हैं. लेकिन दस्तावेज मेरे  पास हैं और मैं  इस बात से आश्वस्त हो रहा हूं कि सब गोलमाल है’.

90 करोड़ लोन का पैसा आया कहां से: प्रदीप भंडारी

कल मैंने आपको बताया कैसे स्वतंत्रता सेनानियों के साथ छलावा हुआ क्योंकि एक हजार से ज्यादा शेयर होल्डर थे AJL कंपनी के अंदर जो स्वतंत्रता सेनानियों ने 1930 के दशक में बनाई थी, उसके शेयर को बदल कर मां बेटे की कंपनी YIL में कर दिया जिसमें वह 76% के हकदार हैं.

आज मैं आपसे कहना चाहता हूं जिस 90 करोड़ लोन की कांग्रेस बात कर रही है, क्योंकि कांग्रेस बहुत समय से कह रही है कि उन्होंने AJL नाम की कंपनी को 90 करोड़ का लोन दिया था , और वह 90 करोड का लोन उसने 2013 में ही दे दिया था.
गौर करने वाली बात यह है इनकम टैक्स ने 890 दिनों के अंदर 44 टाइम्स कांग्रेस पार्टी और यंग इंडियन से पूछा आपने जो 90 करोड़ AJL को दिया था उसका पैसा आया कहां से? क्या आप यह दिखा सकते हैं? इनकम टैक्स डिपार्टमेंट बार-बार सवाल पूछती गई लेकिन कांग्रेस पार्टी ने गोलमोल जवाब दिए.

90 करोड़ के झूठ पर घबराई कांग्रेस: प्रदीप भंडारी

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा की, ’90 करोड़ वाले झूठ से डरकर कांग्रेस पार्टी सड़कों पर टायर जला रही है, पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर हिंसा कर रहे हैं, महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं. कांग्रेस पार्टी वाले कह रहे हैं कि लोकतंत्र का सत्याग्रह है, कांग्रेस पार्टी गुवाहाटी में पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर रही हैं जिसमें वरिष्ठ पुलिस कर्मी घायल हो गए, महाराष्ट्र कांग्रेस नेता शेख हुसैन पीएम मोदी को गंदी-गंदी गालियां बक रहे हैं. कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है क्योंकि वह सोच ही नहीं पाई इस देश की कानून व्यवस्था कभी उनके परिवार से सवाल पूछ पाएगी. तीसरा दिन हो गया लेकिन पिछले 25 घंटों से श्री राहुल गांधी जी ED के सवाल के जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं.’

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest