Voice Of The People

नेशनल हेराल्ड केस पर प्रदीप भंडारी ने डॉ सुब्रह्मण्यन स्वामी से की एक्सक्लूसिव बातचीत, जानें स्वामी ने क्या खुलासा किया

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बुधवार को लगातार तीसरे दिन भी ईडी की पूछताछ हुई. राहुल गांधी से मंगलवार को करीब 10 घंटे पूछताछ की गई. दो दिन में ही राहुल गांधी से 19 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की जा चुकी है. बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा में कांग्रेस के 90 करोड़ वाले झूठ पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद डॉ सुब्रह्मण्यन स्वामी से एक्सक्लूसिव बातचीत की.

प्रदीप भंडारी ने डॉ सुब्रह्मण्यन स्वामी से कांग्रेस की 90 करोड़ वाले हेरा-फेरी पर बात की और कई सवाल पूछे.

डॉ सुब्रह्मण्यन स्वामी ने प्रदीप भंडारी के सवालों का जवाब देते हुए कहा की ,’कांग्रेस पर धारा 420 के आरोप हैं, सोनिया गांधी और राहुल पर गंभीर आरोप है और हर कोर्ट से सोनिया और राहुल हारे हैं। केस सिर्फ सबूतों पर चलती है, कांग्रेस ने दस्तावेज देने में अड़ंगे और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सोनिया और राहुल गांधी ने धोखा दिया, AJL ने INC के कर्जे को वापिस नहीं किया, सिर्फ 50 लाख में कांग्रेस ने AJL राहुल और सोनिया को देदी 50 लाख YIL के पास कहाँ से आए?  राहुल सोनिया की कंपनी ने 50 लाख हवाला कंपनी से लिया सब ट्रांज़ैक्शन में फ्रॉड है.

डॉ स्वामी  ने आगे कहा कि,’ राहुल और सोनिया गांधी ने बोगस फ्रॉड किया, 90 करोड़ का लोन भी झूठ बोला. राहुल और सोनिया के 90 करोड़ पर बनेगा 420 का केस कांग्रेस क्योंकि कॉन्ग्रेस 90 करोड़ के लोन का एक कागज नहीं दिखा सकी और उन्होंने कंपनी कब्जाने के लिए 420 किया.

डॉ स्वामी ने कहा कि, ‘कांग्रेस झूठ बोलती है राहुल गांधी की पढ़ाई पर कांग्रेस ने झूठ बोला कांग्रेस का सारा जीवन झूठ पर आधारित है. राहुल की सुनवाई पर वो हर दिन फँसते जा रहे हैं अब कांग्रेस के लिए राहुल को बचाना मुश्किल है.’

स्विट्जरलैंड के बैंक से राहुल को आया पैसा , उनका स्विट्जरलैंड में अकाउंट है.  कांग्रेस AJL की प्रॉपर्टी को नीलाम कर सकती थी, मोतीलाल वोरा ने 9 करोड़ AJL के शेयर ट्रांसफर करने से पहले किसी से नहीं पूछा जस्टिस काटजू ने खोली थी इन सबके झूठ की पोल. AJL पर कांग्रेस ने कमजोर तर्क दिया है, सोनिया और राहुल गांधी ने कांग्रेस को कहा 90 करोड़ लोन देने के लिए इन लोगों ने बड़ा फ्रॉड किया है गांधी परिवार सबसे बड़ा 420 है .

SHARE

Must Read

Latest