Voice Of The People

कल वडोदरा में हुई देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे की मुलाकात- सूत्र

- Advertisement -

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच पिछले 5 दिनों से कई खबरें सामने आ रही है. सूत्रों के हिसाब से शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है. देवेंद्र फडणवीस कल रात इंदौर होकर वडोदरा गए थे. बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे भी गुवाहाटी से निकलकर देवेंद्र फडणवीस से मिलने वडोदरा पहुंचे थे. उनके जाने की खबर किसी को पता नहीं चले, इसलिए फडणवीस ने इंदौर का रास्ता चुना.

सूत्रों की मानें तो रात करीब 10.30 देवेंद्र फडणवीस को मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. बताया जा रहा है कि प्राइवेट जेट से एकनाथ शिंदे शुक्रवार रात को गुवाहाटी से वडोदरा रवाना हुए थे. वडोदरा के केवड़या गेस्टहाउस में दोनों नेताओं की मीटिंग हुई. मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे वो गुवाहाटी लौट आए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों के समर्थन के साथ खुद सीधे राज्यपाल के पास सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं. इस मामले में भी राज्यपाल फ्लोर टेस्ट का आदेश दे सकता है. फ्लोर टेस्ट में उद्धव के पास पर्याप्त संख्या नहीं होगी. इस स्थिति में वो विश्वासमत खो देंगे. इसके बाद शिंदे के बागी विधायकों के साथ मिलकर भाजपा सरकार बना सकती है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest